S M L

क्या कुलदीप यादव और रोहित शर्मा के लिए टाला गया टेस्ट टीम का ऐलान!

मंगलवार को तीसरे वनडे के दौरान या उसके बाद हो सकता है पांच टेस्ट मैचो की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान

FP Staff Updated On: Jul 17, 2018 10:13 AM IST

0
क्या कुलदीप यादव और रोहित शर्मा के लिए टाला गया टेस्ट टीम का ऐलान!

मंगलवार को जब टीम इंडिया इंग्लैंड के साथ तीसरा वनडे मुकाबला खेलेगी तो उसकी निगाहें मेजबान टीम के खिलाफ मैच जीतक कर सीरीज जीतने पर तो होगीं ही साथ ही भारत से आने वाली उस खबर पर होंगी जिसमें इस दौरे की टेस्ट सीरीज की टीम का ऐलान किया जाएगा.

भारत को इस दौरे पर वनडे सीरीज के बाद पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है लेकिन उसके लिए अभीतक टीम का ऐलान नहीं किया गया है. संभावना है कि तीसरे वनडे के दौरान या उसके बाद टीम इंडिया के टेस्ट स्क्वॉयड का  ऐलान कर दिया जाए.

ऐसे में सवाल है कि टीम के ऐलान में इतनी देरी क्यों की गई है क्या सलेक्टर्स कुछ खास खिलाड़ियो के वनडे सीरीज के प्रदर्शन पर नजर रख रहे हैं. समाचार पत्र मुंबई मिरर से बोर्ड के एक सूत्र ने इस बात की पुष्टि भी की है साथ खुलासा किया है कि वह खिलाड़ी कुलदीप यादव और रोहित शर्मा हैं.

खबर के मुताबिक टेस्ट टीम का चयन तो काफी पहले ही हो चुका है लेकिन उसके ऐलान को  वनडे सीरीज के खत्म होने तक इसलिए टाला गया है ताकि कुलदीप यादव और रोहित शर्मा के प्रदर्शन का आकलन करके उसके मुताबिक  आखिरी वक्त मे बदलाव किया जा सके.

पहले वनडे के बाद कुलदीप यादव के बेहतरीन प्रदर्शन से प्रभावित होकर कप्तान कोहली ने भी टेस्ट टीम में उनके सेलेक्शन के सकेत दिए थे.

courtesy: twitter/wriddhiman saha

courtesy: twitter/wriddhiman saha

 

एक अगस्त से शुरू हो रही इस टेस्ट सीरीज के लिए लिए विकेकीपर रिद्धिमान साहा का चुना जाना भी मुश्किल लग रहा है. आईपीएल के दौरान बाएं अंगूठे में लगी चोट के चलते साहा अफगनिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट मे भी शामिल नही हुए थे और उनके स्थान पर दिनेश कार्तिक को जगह दी गई थी. अगर वह अभीतक पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं तो दिनेश कार्तिक को दोबारा मौका मिल सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi