S M L

कोहली शानदार नहीं, 20 रन पर ही भेज देता उन्‍हें पवेलियन : एंडरसन

साथी खिलाड़ियों ने स्लिप में खराब फील्डिंग से भारतीय कप्तान को मौका दिया

FP Staff Updated On: Aug 04, 2018 03:02 PM IST

0
कोहली शानदार नहीं, 20 रन पर ही भेज देता उन्‍हें पवेलियन : एंडरसन

इंग्लिश अटैक के सामने भारतीय बल्‍लेबाजी क्रम दोनों ही पारियों में लड़खड़ा गया, सिर्फ कप्‍तान विराट कोहली ही ऐसे थे, जो इंग्लिश अटैक के सामने डटकर खड़े रहे और कप्‍तान ने अपनी आक्रामक बल्‍लेबाजी के दम के मुकाबले को काफी रोमांचक भी बना दिया था.

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा कि ऐसा नहीं है कि विराट कोहली को आउट नहीं किया जा सकता, लेकिन वह क्रीज पर इसलिए लंबे समय तक टिक सके, क्योंकि उनके साथी खिलाड़ियों ने स्लिप में खराब फील्डिंग से भारतीय कप्तान को मौका दिया. टेस्ट क्रिकेट के दूसरे सबसे सफल तेज गेंदबाज एंडरसन और कोहली के बीच दूसरे दिन के खेल के दौरान दिलचस्प द्वंद देखने को मिले थे. इस दौरान भारतीय कप्तान का कैच डेविड मलान ने दो बार छोड़ दिया, जब वह 21 और 51 रन पर थे. इसके बाद कोहली ने 149 रन की पारी खेली और दूसरी पारी में 43 रन बनाकर क्रीज पर डटे हैं. भारत ने दूसरे पारी में पांच विकेट पर 110 रन बना लिए हैं और उन्हें पहला टेस्ट जीतने के लिए 84 रन की दरकार है.

एंडरसन ने अपनी टीम की खराब फील्डिंग की बात करते हुए कहा कि इंग्लैंड को कोहली जैसे बल्लेबाज के खिलाफ मौकों को गंवाना नहीं चाहिए. एंडरसन ने बीती रात कहा कि मैंने अभी तक कोहली के खिलाफ इस मैच में अच्छी गेंदबाजी की है, पहली पारी में उन्होंने कई बार गेंद पर बल्ला छुआया था. मैं उन्हें 20 रन पर आउट कर सकता था इसलिए हम उनके शानदार होने की बात नहीं कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi