S M L

India vs England, 2nd Test: अपने साथ-साथ मुरली विजय ने टीम के लिए भी बना डाला शर्मनाक रिकॉर्ड!

भारतीय ओपनर इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट की दोनों पारियों में बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए

Updated On: Aug 12, 2018 06:12 PM IST

FP Staff

0
India vs England, 2nd Test: अपने साथ-साथ मुरली विजय ने टीम के लिए भी बना डाला शर्मनाक रिकॉर्ड!

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में बुरी तरह फ्लॉप रही भारतीय बल्लेबाजी के प्रदर्शन में दूसरे टेस्ट में भी कोई फर्क नहीं आया है. लॉर्ड्स टेस्ट में पहली पारी में 107 पर ऑलआउट होने के बाद भारत दूसरी पारी में लंच तक 17 रन दो विकेट खो चुकी है.

भारत ने दूसरे टेस्ट में ऐसे रिकॉर्ड कायम किया जो टीम के बल्लेबाज पर सवाल खड़ा करता है. भारतीय ओपनर मुरली विजय दूसरे टेस्ट की दोनों पारियों में बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. ऐसा करने वाले वह तीसरे भारतीय बल्लेबाज हैं.

यही नहीं उनके साथ साथ दोनों बार टीम का स्कोर भी शून्य ही था. ऐसा इससे पहले साल 2007 में बांग्लादेश के खिलाफ हुआ था जब भारतीय टीम ने दोनों बार टीम का खाता खुलने से पहले ही विकेट खो दिया था. मुरली विजय पहली पारी में पांच गेद खेलकर शून्य पर आउट हो गए वहीं दूसरी पारी में वह आठ गेंदों के बाद बिना खाता खोले आउट हुए.

पहले टेस्ट में भी मुरली विजय कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे. पहली पारी में 20 और दूसरी पारी में छह रन बनाकर आउट हो गए थे. भारत को ओपनर मजबूत शुरुआत देने में नाकाम रहे हैं. ट्विटर पर लोग भी उन्हें ट्रोल करने से पीछे नहीं रहे, और वह फैंस के निशाने पर आ गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi