S M L

IND vs ENG: लॉर्ड्स में ग्राउंड स्‍टाफ बने अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन ने हाल ही में श्रीलंका में चार दिन यूथ टेस्‍ट मैच की सीरीज में फर्स्‍ट क्‍लास में डेब्‍यू किया था

Updated On: Aug 10, 2018 07:10 PM IST

FP Staff

0
IND vs ENG: लॉर्ड्स  में ग्राउंड स्‍टाफ बने अर्जुन तेंदुलकर

पिछले माह अपने पहले दौरे पर भारत 19 टीम की ओर से श्रीलंका गए दिग्‍गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया था और अब अर्जुन भारत और इंग्‍लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्‍ट मैच में एक अलग ही जिम्‍मेदारी निभाते नजर आए. इस सप्‍ताह के शुरुआत में अर्जुन भारतीय टीम को नेट्स पर गेंदबाजी करवाते हुए भी नजर आए थे और अब वह मैच के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को लॉर्ड्स में ग्राउंड स्‍टाफ की मदद करते हुए नजर आए.

Cricket - England v India - Second Test - Lord’s, London, Britain - August 10, 2018   Arjun Tendulkar, son of former India player Sachin Tendulkar, helps the groundstaff during a rain delay   Action Images via Reuters/Paul Childs - RC17D1F2CFA0

इस समय लॉर्ड्स के मैदान पर अधिक बारिश के कारण ग्राउंड स्‍टाफ को अधिक मेहनत करनी पड़ रही है.अधिक बारिश के कारण तो दूसरे मैच के पहले दिन टॉस तक नहीं हो पाया. वहीं सचिन तेंदुलकर बॉलीवुड एक्‍टर रणवीर सिंह के साथ मैच के पहले दिन अपने बेटे को ग्राउंड स्‍टाफ की जिम्‍मेदारी निभाते हुए देख रहे थे. वैसे अर्जुन मेरीलेबोन क्रिकेट क्‍लब के साथ लॉर्ड्स में अभ्‍यास भी करते हैं.

अर्जुन ने हाल ही में श्रीलंका में चार दिन यूथ टेस्‍ट मैच की सीरीज में फर्स्‍ट क्‍लास में डेब्‍यू किया था. भारतीय अंडर 19 टीम ने श्रीलंका को दोनों यूथ टेस्‍ट में हराया था और अर्जुन ने भारत के लिए मेडन विकेट लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi