S M L

India vs England 2nd test: ट्विटर पर लीक हो गई टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन!

इंटरनेट पर लीक हुई प्लेइंग इलेवन के मुताबिक कप्तान कोहली ने पहली बार नहीं किया है टीम में कोई बदलाव

Updated On: Aug 10, 2018 09:51 AM IST

FP Staff

0
India vs England 2nd test:  ट्विटर पर लीक हो गई टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन!

भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार से लॉर्ड्स में दूसरा टेस्ट शुरू तो हो गया लेकिन इसमें एक भी गेंद नहीं फेकी जा सकी. यही नहीं बारिश के चलते टॉस तक नहीं हो सका लिहाजा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का भी औपचारिक ऐलान नहीं हुआ लेकिन सोशल मीडिया पर लॉर्ड्स टेस्ट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन लीक हो गई.

जी हां, यह पहल बार हुआ है कि सोशल मीडिया पर दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन लीक हुई हो. एक ट्विटर यूजर ने भारत की प्लेइंग इलेवन की तस्वीर को ट्वीट कर दिया.

 

इस प्लेइंग इलेवन को अगर सही माना जाए तो कोहली ने लॉर्ड्स टेस्ट के लिए बेहद चैंकाने वाला फैसला किया है. इस मैच में कोहली उन्हीं खिलाड़ियों के साथ उतरने वाले है जिनके साथ भारत ने एजबेस्टन टेस्ट खेला था यानी अब तक अपनी कप्तानी में हर मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने वाले कोहली ने पहली बाद टीम में कोई बदलाव नहीं किया है.

एजबेस्टन में हार के बाद माना जा रहा था कि कोहली चेतेश्वर पुजारा और कुलदीप यदव को प्लेइंग इलेवन में जगह देंगे लेकिन इस लीक हुई पोटो के हिसाब से तो इन दोनों खिलियों को अभी बेंच पर ही बैठना होगा. देखना होगा सोशल मीडिया पर आई यह प्लेइंग इलेवन कितनी सच साबित होती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi