S M L

दूसरे टेस्ट में जीत के लिए कोहली की अपने फैंस से खास अपील

राट कोहली ने प्रशंसकों से केवल एक या दो खिलाड़ियों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय पूरी टीम का समर्थन करने की अपील की है

Updated On: Aug 08, 2018 08:11 PM IST

FP Staff

0
दूसरे टेस्ट में जीत के लिए कोहली की अपने फैंस से खास अपील

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसकों से केवल एक या दो खिलाड़ियों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय पूरी टीम का समर्थन करने की अपील की है.

ब्रिटेन में भारतीय उच्चायुक्त वाई के सिन्हा के आवास पर शाम आयोजित विशेष भोज में वरिष्ठ राजनयिकों, व्यापार प्रमुखों और राजनीतिज्ञों को संबोधित करते हुए कोहली ने कड़ी मेहनत करने के लिए अपने साथियों की तारीफ की.

अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समारोह में पहुंचे कोहली ने कहा, ‘हम एक टीम के रूप में एक दूसरे के साथ खेलना पसंद करते हैं और काफी जुनून के साथ खेलते हैं.’

उन्होंने कहा, ‘मैं प्रशंसकों से केवल इतना कहना चाहता हूं कि पूरी टीम का समर्थन करें क्योंकि हम सभी अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते हैं और हम सभी मिलकर जीत दर्ज करना चाहते हैं. यह एक या दो खिलाड़ियों से जुड़ा नहीं है, यह भारतीय टीम से जुड़ा है.’

इस स्वागत समारोह में कोहली और टीम के अन्य सदस्यों ने मेहमानों से बातचीत की, आटोग्राफ दिए और सेल्फी भी खीचीं.

कोहली ने कहा, ‘लंदन आना और इस खेल को चाहने वालों से मिलकर अच्छा लगता है.’

इंग्लैंड के खिलाफ लार्ड्स में से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पूर्व उच्चायुक्त ने भारतीय टीम के सम्मान में इस भोज का आयोजन किया था.

सिन्हा ने कहा, ‘पूरी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया. हम (पहला टेस्ट मैच) करीबी अंतर से हारे. मुझे पूरा विश्वास है कि लार्ड्स में हम जीत दर्ज करेंगे और फिर सीरीज जीतने में सफल रहेंगे.’ भारत अभी पांच मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi