S M L

IND vs ENG: लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर दिखा शादी का लाइव प्रपोजल, खिलाड़ियों ने भी बजाई तालियां!

लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर एक भारतीय ने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज किया, जिसका लाइव टेलीकास्ट किया गया

FP Staff Updated On: Jul 15, 2018 10:44 AM IST

0
IND vs ENG:  लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर दिखा शादी का लाइव प्रपोजल, खिलाड़ियों ने भी बजाई तालियां!

लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर शनिवार को जब भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ी दूसरा वनडे मैच जीतने के लिए मशक्कत कर रहे थे. उसी दौरान स्टेडियम में एक खूबसूरत नजारा देखने को मिला. यहां एक शख्स ने मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. इस दौरान स्टेडियम में लगी बड़ी स्क्रीन पर इस लम्हे को दिखाया गया. स्क्रीन पर युवक के प्रपोजल के बाद कुछ देर तक 'डिसीजन पेंडिंग' लिखा रहा, इसके बाद प्रेमिका के हां कहते ही युवक ने उसे अंगूठी पहना दी

लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर शनिवार को जब भारत और इंग्लैंड के खिलाड़ी दूसरा वनडे मैच जीतने के लिए मशक्कत कर रहे थे. उसी दौरान स्टेडियम में एक खूबसूरत नजारा देखने को मिला. यहां एक शख्स ने मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. इस दौरान स्टेडियम में लगी बड़ी स्क्रीन पर इस लम्हे को दिखाया गया. स्क्रीन पर युवक के प्रपोजल के बाद कुछ देर तक 'डिसीजन पेंडिंग' लिखा रहा, इसके बाद प्रेमिका के हां कहते ही युवक ने उसे अंगूठी पहना दी.

मैदान में बैठे दर्शकों ने जमकर तालियां बजाई. वहीं इंग्लैंड और भारतीय खिलाड़ी भी खेल रोककर इस कपल के खास लम्हे के गवाह बने. इस दौरान टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल तालियां बजाते दिखे.

लॉर्ड्स पर शादी का ये प्रपोजल सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो गया. क्रिकेट फैंस ने इस अपनी राय भी दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi