S M L

India vs England, 1st Test : इंग्लैंड में पहला शतक जड़ा कोहली ने, फिर किया कुछ ऐसा

विराट कोहली ने शतक पूरा करने के बाद कुछ अलग अंदाज में जश्न मनाया, गले में पहनी अपनी इंगेजमेंट रिंग को चूमा

Updated On: Aug 02, 2018 11:52 PM IST

FP Staff

0
India vs England, 1st Test : इंग्लैंड में पहला शतक जड़ा कोहली ने, फिर किया कुछ ऐसा

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन गुरुवार को इंग्लैंड में इतिहास रच दिया. विराट ने इंग्लैंड की धरती पर अपना पहला टेस्ट शतक जड़ा. उन्होंने इससे पहले कभी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में इंग्लैंड की सरजमीं पर शतक नहीं लगाया था. उन्होंने अपना सैकड़ा 172 गेंदों में पूरा किया.

कोहली ने 149 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 225 गेंदों पर 14 चौके और एक छक्का लगाया. कोहली का इससे पहले इग्लैंड में टेस्ट मैचों में प्रदर्शन बेहद निराशाजनक था. उन्होंने 2014 में पांच मैचों की 10 पारियों में महज 134 रन ही बनाए थे. लेकिन विराट आज एक बार में ना केवल उससे आगे निकल गए बल्कि कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए.

विराट कोहली ने शतक पूरा करने के बाद कुछ अलग अंदाज में जश्न मनाया. शतक पूरा करते हुए कोहली ने गले में पहनी अपनी इंगेजमेंट रिंग को चूमकर खुशी का इजहार किया. पिछले साल ही दिसंबर में कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने लंबे रिलेशनशिप के बाद इटली में शादी की थी. यह कोई पहला मौका नहीं है जब कोहली ने इस तरह अपनी इंगेजमेंट रिंग को चूमकर जश्न मनाया हो. इससे पहले 2018 की शुरुआत में साउथ अफ्रीका दौरे पर सेंचुरियन टेस्ट में शतक जड़ने के बाद उन्होंने ऐसा ही जश्न मनाया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi