S M L

India vs England: रूट के 'माइक ड्रॉप' सेलीब्रेशन को मिला कोहली का करारा जवाब

80 रन पर जो रूट को रन आउट करके कोहली ने रूट जैसे अंदाज में ही सेलीब्रेट करके दिया जवाब

Updated On: Aug 02, 2018 10:02 AM IST

FP Staff

0
India vs England:  रूट के 'माइक ड्रॉप' सेलीब्रेशन को मिला कोहली का करारा जवाब

बर्मिंघम में भारत और इंग्लैंड के बीच शुरू हुए पहले टेस्ट के पहले ही दिन पांच टेस्ट मैचों की इस पूरी सीरीज की टोन सेट हो गई है. पहले दिन इंग्लैंड ने अच्छी शुरूआत के बावजूद 9 विकेट पर 285 रन ही बना सकी लेकिन इस खेल का सबसे खास पल वह रहा जब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंगलिश कप्तान जो रूट को रन आउट किया.

80 रन पर खले रहे रूट का विकेट गिरने और इसमें अहम भूमिका निभाने के बाद कोहली का सेलीब्रेशन इंटरनेट पर सुर्खियों में बना हुआ है.

दरअसर कोहली का यह सेलीब्रेशन रूट के उस ‘माइक ड्रॉप’ सेलीब्रेशन का जवाब था जो रूट ने वनडे सीरीज में अपनी टीम की जीत और अपने शतक के बात बल्ले को गिरा कर किया था.

कोहली ने रूट का विकेट गिरने के बाद इस मौके पर ठीक उसी तरह की इसे सेलीब्रेट तो किया ही साथ दो कदम आगे जाते हुए रूट को कुछ कहा भी लेकिन इंग्लिश टीम कोहली की शिकायत करने के मूड में नहीं है. दिन का खेल खत्म होने के बाद केटन जेनिंग्स ने कहा कि ‘ हर किसी का सेलीब्रेट करने का अपना तरीका होता है उन्होंने अपनी तरीके से सेलीब्रेट किया और हमें इस पर कोई ऐतराज नहीं है.’

बहरहाल इंगलैंड की टीम इस मसले के मैदान के बाहर नहीं ले जाना चाहती है लेकिन अब देखना होगा कि मैदान के भीतर जब कोहली बल्लेबाजी करने आते हैं तब इंग्लिश खिलाड़ी कैसी प्रतिक्रियाएं देते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi