S M L

India vs England 1st Test: आखिर कोहली के 'माइक ड्रॉप' सेलीब्रेशन से क्यों नाराज नहीं हैं जो रूट

बर्मिंघम टेस्ट के पहले दिन जो रूट को रन आउट करके कोहली ने दिया था इंग्लिश कप्तान को करारा जवाब

FP Staff Updated On: Aug 03, 2018 10:28 AM IST

0
India vs England 1st Test: आखिर कोहली के 'माइक ड्रॉप' सेलीब्रेशन से क्यों नाराज नहीं हैं जो रूट

बर्मिंघम टेस्ट के पहले ही दिन टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जिस तरह से इंग्लिश कप्तान जो रूट के आउट होने पर जश्न मनाया था उससे नाराज होने की बजाय जो रूट खुश हैं.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने जो रूट के ‘माइक ड्राप’ जश्न का मजाक अपने ही अंदाज में उड़ाया था लेकिन इंग्लैंड के कप्तान ने इसे ज्यादा तवज्जो नहीं दी और कहा ‘इससे टेस्ट क्रिकेट में दिलचस्पी ही पैदा होगी’.

कोहली के सीधे थ्रो से इंग्लैंड के कप्तान रन आउट हुए, इससे पहले उन्होंने पहले टेस्ट के शुरूआती दिन जॉनी बेयरस्टो के साथ मिलकर 100 रन जोड़े थे

रूट ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, ‘मैंने मैदान पर इसे नहीं देखा था. लेकिन दिन का खेल समाप्त होने के बाद बीती रात देखा. इससे टेस्ट क्रिकेट में दिलचस्पी पैदा होगी. इससे सीरीज में थोड़ा हंसी-मजाक ही शामिल होगा. इससे यह काफी मनोरंजक सीरीज भी बन जाएगी.’ दरअसल रूट ने वनडे सीरीज के दौरान शतक जड़ने के बाद ‘माइक ड्राप’ तरीके से अपना बल्ला गिराकर इसका जश्न मनाया था और कोहली ने उनके रन आउट होने के बाद इस विकेट की खुशी में उनके इस एक्शन का मजाक उड़ाते हुए जश्न मनाया था. कोहली ने दूसरे दिन शतक जड़कर इंग्लैंड को जश्न मनान का मौका नहीं दिया अब देखना होगा कि इस सीरीज में यह सिलसिला कितना आगे बढ़ता है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi