S M L

India vs England : कुलदीप यादव के प्रदर्शन ने जीता कप्तान कोहली का दिल

कोहली का इशारा, कुलदीप यादव को टेस्ट टीम में भी मिल सकती है जगह

FP Staff Updated On: Jul 13, 2018 09:11 AM IST

0
India vs England : कुलदीप यादव के प्रदर्शन ने जीता कप्तान कोहली का दिल

टी 20 सीरीज की ही तरह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत के साथ धमाकेदार आगाज करने वाली टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपने चाइनामेन गेंदबाज कुलदीप यादव के फैन हो हैं.  कोहली ने नॉटिंघम में इंग्लैंड पर आठ विकेट की जीत के बाद बाएं हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की जमकर तारीफ की जिन्होंने इस मुकाबले में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की है.

पहली बार पांच या इससे अधिक विकेट चटकाने वाले कुलदीप (25 रन पर छह विकेट) इंग्लैंड की धरती पर छह विकेट हासिल करने वाले पहले स्पिनर बने जिससे मेजबान टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 49 . 5 ओवर में 268 रन पर सिमट गई.

कोहली ने मैच के बाद कुलदीप की तारीफ करते हुए कहा, ‘हमने अच्छा प्रदर्शन किया. कुलदीप बेहतरीन था, मुझे नहीं लगता कि पिछले कुछ समय में मैंने इससे बेहतर वनडे स्पैल देखा है. हम चाहते थे कि वह आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी करे क्योंकि हमें पता है कि वह मैच विजेता बन सकता है. 50 ओवर के क्रिकेट में अगर आप विकेट हासिल नहीं करते तो फिर काफी मुश्किल हो जाती है.’

टेस्ट टीम में कुलदीप को जगह मिलने के बारे में पूछने पर कोहली ने कहा, ‘वहां कुछ हैरान करने वाले नाम हो सकते हैं, टेस्ट टीम का चयन करने में अभी कुछ दिन का समय है. इंग्लैंड के बल्लेबाजों को संघर्ष करते हुए देखकर हम ऐसा करने का लालच कर सकते हैं.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi