S M L

Ind vs Aus: टी ब्रेक में पवेलियन नहीं लौटे कोहली, नेट्स में करने लगे प्रेक्टिस

ऑस्ट्रेलिया में कमेंट्री कर रहे पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी

Updated On: Dec 17, 2018 08:26 PM IST

FP Staff

0
Ind vs Aus: टी ब्रेक में पवेलियन नहीं लौटे कोहली, नेट्स में करने लगे प्रेक्टिस

भारतीय कप्तान विराट कोहली उन खिलाड़ियों में शामिल है जो जब फील्ड पर होते हैं जो अपना सबकुछ झोंक देते हैं. पर्थ टेस्ट के चौथे दिन विराट कोहली जब बल्लेबाजी करने आए तो उनपर टीम को आगे ले जाने का दबाव था.

टीम इंडिया की जीत मुश्किल लग रही है लेकिन विराट कोहली जीत हासिल करने के लिए कुछ भी करने तो तैयार हैं. चौथे दिन जब टी ब्रेक हुआ तो विराट कोहली मुरली विजय के साथ पैवेलियन में नहीं गए. खबरों के मुताबिक वो सीधे प्रैक्टिस नेट्स पर गए, जहां उन्होंने 20 मिनट तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया. ऑस्ट्रेलिया में कमेंट्री कर रहे पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

हालांकि इसके बावजूद वह केवल 17 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए. एडिलड टेस्ट जीतने के बाद भारत के पास इस लीड को पर्थ में 2-0 करने सुनहरा मौका था लेकिन अब यह संभव नहीं लग रहा है. चौथे दिन के बाद हनुमा विहारी 24 और ऋषभ पंत 9 रन बनाकर क्रीज पर टिके तो हुए हैं लेकिन अब पांचवें दिन इनका संघर्ष कितने वक्त तक चलेगा यह देखने वाली बात होगी. चौथे दिन भारतीय टीम का स्कोर पांच विकेट पर 112 रन रहा. यानी अब भारत को जीत के लिए 175 रन की दरकार है और ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट की.अब कोई चमत्कार ही भारत को पर्थ में जीत दिला सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi