S M L

ऑस्ट्रेलिया के कठिन दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया...

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया चार टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगी

Updated On: Nov 16, 2018 04:24 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलिया के कठिन दौरे के लिए रवाना हुई टीम इंडिया...

साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बाद कप्तान कोहली की अग्निपरीक्षा अब ऑस्ट्रेलिया मे होनी ही जिसके लिए टीम इंडिया शुक्रवार को रवाना हो गई है. भारतीय टीम ने इसस पहले कभी भी ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज नही जीती है. इस दौरे पर भारत चार टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेलेगा. भारतीय टीम के कई सदस्यों ने ट्विटर पर इस दौरे को लेकर अपने विचार जाहिर किए.

 

चाइनामैन कुलदीप यादव ने इसे ‘रोमांचक चुनौती ’ बताया है. कुलदीप ने लिखा,‘ रोमांचक चुनौतियां इंतजार कर रही है. टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना.’उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, रोहित शर्मा और अन्य के साथ तस्वीर भी डाली है.

वहीं तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी तस्वीर डालकर लिखा है,‘ ऑस्ट्रेलिया के लिये रवाना.’

इस रवानगी से एक दिन पहले यानी गुरुवार को हुई प्रैस कॉन्फ्रेंस में कप्तान कोहली का कहना था कि भारत की कामयाबी बल्लेबाजों पर निर्भर करेगी. मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि विश्व कप से पहले अब सिर्फ 13 मैच खेलने हैं लिहाजा वनडे टीम में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं होंगे.

भारत के पास ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट श्रृंखला में हराने का सबसे सुनहरा मौका है. आस्ट्रेलिया के दो प्रमुख बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर गेंद से छेड़खानी मामले में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे हैं. यह पाबंदी भारत के दौरे से पहले या उसके बीच में खत्म नहीं होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi