S M L

IND vs AUS: कोहली की तारीफ करते हुए रिचर्ड्स ने गिनाई कमियां

कहा जीत के लिए जरूरी कई पहलुओं पर काम करना होगा

Updated On: Dec 27, 2018 08:55 PM IST

Bhasha

0
IND vs AUS: कोहली की तारीफ करते हुए रिचर्ड्स ने गिनाई कमियां

वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज विवियन रिचर्ड्स ने गुरूवार को कहा कि भारत को विदेश में सीरीज जीतने के लिए कई पहलुओं पर काम करना होगा, लेकिन यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया में भारत का पलड़ा भारी रहेगा. विराट कोहली की आक्रामक कप्तानी की तारीफ करते हुए रिचर्ड्स ने कहा कि कई बार टीम को छींटाकशी से फायदा होता है और खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पाते हैं.

उन्होंने कहा कि पहले भारत चार स्पिनरों के साथ खेलता था, लेकिन अब उसके पास चार तेज गेंदबाज हैं. यह अच्छा है कि चीजें बदल रही है. भारत को समझ आ गया है कि इस रवैये की जरूरत है, लेकिन अभी भी विदेश में अच्छे प्रदर्शन की जरूरत है. उन्होंने कहा कि ऐसी अच्छी टीम विदेश में जीत की हकदार है.उन्होंने कहा कि भारत में बुनियादी ढांचा बेहतर हुआ है.

आईपीएल से काफी मदद मिली है, लेकिन विदेश में जीतने के लिए अभी भी काफी काम करना होगा. रिचर्ड्स ने एक प्रेस कांफ्रेंस में बात करते हुए कहा कि भारत के पास ऑस्ट्रेलिया में सीरीज जीतने का मौका है. उन्होंने कहा कि कोहली आक्रामक है. मैं उनका बड़ा मुरीद हूं. मुझे अच्छे बल्लेबाज और अच्छी आक्रामकता पसंद है. मुझे यह भी पसंद है कि कोई ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वैसे खेल सकता है. इस बार ऑस्ट्रेलिया में जीतने का अच्छा मौका है.साथ ही रिचर्ड्स ने कहा कि भारत 2019 विश्‍व कप की प्रबल दावेदार हैं. भारत ने साथ उन्‍होंने मेजबान इंग्‍लैंड, ऑस्‍ट्रेलिया और पाकिस्‍तान को भी इसका मजबूत दावेदार बताया हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi