S M L

IND vs AUS: तो क्या वाकई टिम पेन के सामने अपनी डींग नही हांक रहे थे कोहली!

पर्थ टेस्ट के दौरान कोहली पर लगे खुद को नंबर वन 1 बल्लेबाज बताने के आरोप पर बीसीसीआई को देनी पड़ी सफाई

Updated On: Dec 19, 2018 11:23 AM IST

FP Staff

0
IND vs AUS: तो क्या वाकई टिम पेन के सामने अपनी डींग नही हांक रहे थे कोहली!

भारत और ऑस्ट्रेलिया की बीच की टेस्ट सीरीज अक्सर खिलाड़ियों के बीच मैदान पर छींटाकशी के लिए जानी जाती हैं. लेकिन इस बार बॉल टेंपरिंग की घटना के बाद से माहौल कुछ ऐसा बना कि एडिलेड टेस्ट में इस तरह का कोई बड़ा वाकिया सामने नहीं आया.

लेकिन पर्थ टेस्ट के आखिरी दो दिन में भारतीय कप्तान विराट कोहली और कंगारू कप्तान टिम पेन के बीच कुछ ऐसी छींटाकशी हुई कि बीसीसीआई को भी कोहली के बचाव में उतरना पड़ा है.

दरअसल छींटाकशी के इस वाकिए के बाद ऑस्ट्रेलियन मीडिया में छपा थ कि कोहली टिम पेन के सामने अपने नंबर वन बलल्बाज होने की डींग हांक रहे थे.

अब भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया में छपी उन मीडिया रपटों को खारिज किया जिनमें दावा किया गया है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज होने की डींग मारने के साथ दूसरे टेस्ट में टिम पेन का मजाक बनाया.

मैच के दौरान दोनों कप्तानों के बीच छींटाकशी चलती रही लेकिन दोनों ने कहा कि सीमा का उल्लंघन नहीं हुआ है. ऑस्ट्रेलिया में रपटों में दावा किया गया कि इस दौरान कोहली ने दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज होने की डींग भी मारी.

बीसीसीआई ने कोहली का बचाव करते हुए कहा कि उसके हवाले से छपे बयान सही नहीं है और वह कभी इस तरह से दावे नहीं करते.  बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, ‘ऐसा समझा जा रहा है कि कोहली ने कहा, ‘मैं दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हूं और तुम महज एक कार्यवाहक कप्तान हो.’ यह सुनी सुनाई बाते हैं और बीसीसीआई यह बताना चाहता है कि भारतीय कप्तान ने मैदान पर ऐसा कुछ नहीं कहा.’

इसमें कहा गया,‘बीसीसीआई को टीम प्रबंधन से स्पष्टीकरण मिला है और हम यह साफ करना चाहते हैं कि ये सारी रिपोर्ट बेबुनियाद हैं .’

(With Agency Input)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi