S M L

IND vs AUS: ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान ने पंत को दिया लालच, कहा उनकी टीम में शामिल होने पर मिलेगी शानदार चीज

टिम पेन ने कहा कि उनकी टीम में शामिल होने पर पंत को एक शानदर अपार्टमेंट भी मिलेगा

Updated On: Dec 28, 2018 05:02 PM IST

FP Staff

0
IND vs AUS: ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान ने पंत को दिया लालच, कहा उनकी टीम में शामिल होने पर मिलेगी शानदार चीज

भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत की ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वनडे टीम से छुट्टी हो गई हैं. न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उनके हाथों से विकेटकीपिंग छीनकर पुराने हाथों को वापस दे दी गई हैं. पंत के लिए यह किसी बड़े झटके से कम नहीं था, जब एक बार फिर महेन्‍द्र सिंह धोनी की वापसी हुई और उन्‍हें बाहर का रास्‍ता देखना पड़ा. विपक्षी टीम भी इस बात को अच्‍छे तरह से जानती है कि पंत अब काफी समय के लिए खाली रहेंगे और इसका ही फायदा उठाते हुए ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान टिम पेन ने पंत को खुद की टीम में शामिल आने का ऑफर दे दिया है. इस ऑफर के तहत पंत को वाटरफ्रंट पर एक शानदार अपार्टमेंट भी दिया जाएगा.

दरअसल तीसरे मैच में टिम पेन विकेट के पीछे से भारतीय बल्‍लेबाजों को उकसाने का लगातार प्रयास कर रहे हैं. पहले रोहित शर्मा और अब पंत. दूसरी पारी में जब पंत क्रीज पर आए तो विकेट के पीछे से पेन ने स्‍लेजिंग करनी शुरू कर दी और उनकी दुखती नब्‍ज पर निशाना साधा. पेन ने कहा कहा अब जब एमएस धोनी की टीम में वापसी हो गई हैं तो तुम होबार्ट हरीकेंस की ओर से क्‍यों नहीं खेलते. वहां तुम्‍हारे जैसे खिलाड़ी की जरूरत है. होबार्ट सुंदर शहर है. तुम्‍हें वाटफ्रंट अपार्टमेंट भी मिलेगा. इसके बाद पेन ने कहा कि क्‍या तुम मेरे बच्‍चों का ध्‍यान रखोंगे. मैं मेरी पत्‍नी के साथ फिल्‍म देखने जा सकता है, जब तुत मेरे बच्‍चों का ध्‍यान रखोगे.

पेन पंत का ध्‍यान भंग करने के लिए लगातार कोशिश कर रहे थे, लेकिन भारतीय विकेटकीपर ने उस तरफ ध्‍यान ही नहीं दिया. पेन उन्‍हें धोनी की वापसी को लेकर ट्रोल कर रहे थे. धोनी को वेस्‍टइंडीज और ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए शामिल नहीं किया गया था. पेन की यह बातचीत स्‍टंप माइक में रिकॉर्ड हो गई थी. हालांकि यहां पंत भी कुछ शब्‍द कहने से नहीं चूके. पहले टेस्‍ट मैच में पंत ने कमिंस पर स्‍लेजिंग की थी, जब वह अश्विन का सामना करने के लिए संघर्ष कर रहे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi