विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरा टी20: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

शुक्रवार को शाम सात बजे से शुरू होगा भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी20 मैच

FP Staff Updated On: Oct 12, 2017 12:54 PM IST

0
भारत-ऑस्ट्रेलिया तीसरा टी20: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही टी20 सीरीज का निर्णायक और तीसरा टी20 शुक्रवार को हैदराबाद में खेल जाएगा. इस वक्त दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज अब रोमांचक दौर में पहुंच गई है. गुवाहाटी में इस सीरीज के  दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. तीन टी20 मैचों की सीरीज में अब दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर आ गई है.

इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने निर्धारित 20 ओवर में 118 रन बनाए. कंगारू टीम को जीत के लिए 119 रन बनाने थे जिसे कंगारू टीम ने 15.3 ओवर में 8 विकेट बाकी रहते हासिल कर लिया.

119 के टारगेट के सामने ऑस्ट्रेलिया के कप्तान कप्तान डेविड वार्नर का बल्ला दूसरे मुकाबले में नहीं चला और वो 2 रन बनाकर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर कैच आउट हुए. वार्नर का कैच विराट कोहली ने पकड़ा. इसके बाद ट्रेविस हेड और हेनरीकेस ने तीसरे विकेट के लिए नाबाद 109 रन की साझेदारी करके टीम को जीत दिला दी. हेड 48 जबकि हेनरीकेस 62 रन बनाकर नाबाद रहे.

लाइव टेलीकास्ट

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्टस1/hd पर शाम 7 बजे से होगा. मैच नागपुर में खेला जाएगा.

लाइव स्ट्रीमिंग

सभा मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi