विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

भारत-ऑस्ट्रेलिया, तीसरा टी20: मैच में पड़ सकता है बारिश का खलल

पिच क्यूरेटर वाई एल चंद्रशेखर पिच को लेकर कड़ी मेहनत में जुटे, लगातार हो रही बारिश से पिच को ठीक रखने की कोशिश कर रहे

FP Staff Updated On: Oct 12, 2017 04:46 PM IST

0
भारत-ऑस्ट्रेलिया, तीसरा टी20: मैच में पड़ सकता है बारिश का खलल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा और अंतिम टी20 मैच 13 अक्टूबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा. हैदराबाद में पिछले कुछ समय से रुक रुककर बारिश हो रही है जिसकी वजह से मैच पर भी इसका प्रभाव पड़ सकता है. हैदाराबाद के पिच क्यूरेटर पूरी कोशिश कर रहे हैं कि अगर बारिश के कारण मैच रोका जाता है तो वो बारिश बंद होने के बाद तुरंत पिच को तैयार कर सकें. पिच क्यूरेटर वाई एल चंद्रशेखर पिच को लेकर कड़ी मेहनत में जुटे हैं लगातार हो रही बारिश से पिच को ठीक रखने की कोशिश कर रहे हैं.

बीसीसीआई ने पिच की देखभाल के लिए जोनल क्यूरेटर श्री राम को जिम्मेदारी दी है. श्री राम ने कहा, ‘आउट फील्ड में कुछ जगह हैं जहां फिसलने का खतरा है. हालांकि इसके अलावा और सब ठीक है. मुझे चंद्रशेखर और टीम पर पूरा भरोसा है कि वो मैच से पहले पिच और मैदान को पूरी तरह से खेलने लायक बना देंगे. अगर मैच वाले दिन हल्की बारिश भी होती है तो इसके बावजूद मैच पूरा होगा.’

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मैच 13 अक्टूबर को खेला जाना है, दोनों देशों के लिए ये मुकाबला बेहद अहम है. यह मैच सीरीज का निर्णायक मैच होगा. इस वक्त दोनों टीमें सीरीज में 1-1 से बराबरी पर है. सीरीज के पहले मुकाबले को भारत ने 9 विकेट से अपने नाम कर लिया था तो वहीं दूसरे मैच को ऑस्ट्रेलिया की टीम ने बराबरी करते हुए 8 विकेट से जीत लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi