S M L

India vs Australia, Sydnet Test : क्यों काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरीं दोनों टीमें

सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है सीरीज का चौथा टेस्ट

Updated On: Jan 03, 2019 09:01 AM IST

FP Staff

0
India vs Australia, Sydnet Test : क्यों काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरीं दोनों टीमें

भारत में कई क्रिकेटरों के हुनर को तराशने वाले महान कोच मुंबई के रमाकांत आचरेकर के निधन का असर मुंबई से हजारों किलोमीटर दूर ऑस्ट्रेलिया के शहर सिडनी में भी देखने को मिला. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे सीरीज के चौथे टेस्ट में टीम इंडिया सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर काली पट्टी बांध कर उतरी. यह रमांकांत आचरेकर की मृत्यु पर टीम इंडिया की शोक भावना का इजहार था.

आचरेकर को टीम इंडिया की इस श्रद्धांजलि को सामने लाते हुए खुद बीसीसीआई के ट्विटर हैंडल से इस तस्वीर को ट्वीट किया जिसमें कप्तान कोहली समेत सभी खिलाड़ी अपनी बांह में काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतर रहे हैं.

 

 

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के कोच रहे मुंबई के रमाकांत आतरेकर का 87 साल की उम्र में बुधवार को देहांत हो गया था. उनकी कोचिंग एकेडमी यानी शारदा आश्रम में सचिन के अलावा  विनोद कांबली, प्रवीण आमरे, अजीत अगरकर, समीर दिघे और बलविंदर संधू जैसे खिलाड़ी ट्रेनिंग लेते थे.

अपने कोच की मौत पर शोक जताते हुए सचिन ने ट्वीट में लिख कि अब तो स्वर्ग में भी रमाककांत सर के पहुंचने के बाद चार चांद लग गए होंगे.

 

 

सिडनी टेस्ट में कंगारू टीम में अपनी बांह पर काली पट्टी पहम कर उतरी है. उनक श्रद्धांजलि न्यू साउथ वेल्स के पूर्व बल्लेबाज बिल वॉटसन के लिए है जिनकी 87 साल की उम्र में निधन हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi