S M L

गेम ऑफ थ्रोन्स के इस किरदार के साथ क्या है पुजारा का कनेक्शन!

कप्तान विराट कोहली का खुलासा , टीवी मशहूर विदेशी टीवी सीरीज के इस किरदार के समान है पुजारा का खेल

Updated On: Jan 15, 2019 04:56 PM IST

FP Staff

0
गेम ऑफ थ्रोन्स के इस किरदार के साथ क्या है पुजारा का कनेक्शन!

ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया को 71 साल बाद मिली सीरज जीत के हीरो चेतेश्वर पुजारा के लिए टीम इंडिया ने एक नया नाम खोज लिया है. यूं तो अपनी ठोस बल्लेबाजी के चलते पुजारा को राहुल द्रविड़ के बाद टीम इंडिया की दावार यानी ‘द वॉल’ कहा जाता है लेकिन अब भारतीय टीम उन्हें एक बड़ी विदेशी टीवी सीरीज के किरदार के नाम से बुलाती है. पुजारा के इस नए नाम का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने किया है.

बीसीसीआई टीवी को दिए एक इंटरव्यू में विराट कोहली ( Virat Kohli) ने खुलासा किया है कि ड्रैंसिंग रूम में अब पुजारा को मशहूर टीम सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स के किरदार ‘व्हाइट वॉकर’ के नाम से बुलाया जाता है. कोहली ने इस बात का भी खुलासा किया है कि क्यों पुजारा को इस नाम से बुलाया जाता है. कोहली का कहना है, ‘ हमने पुजारा का नाम व्हाइट वॉकर रखा है. क्योंकि गेम ऑफ थ्रोन्स के इस किरदार को आग या एक खास तलवार के अलावा किसा और चीज से खतरा नहीं होता. अब चूंकि गेंदबाजों के पास यह दोनों ही हथियार नहीं होते लिहाजा पुजारा के सामने उनका हर दांव बेअसर रहता है.’

पुजारा की तारीफ करते हुए कोहली का कहना है कि उन्हें अपने खेल पर इतना भरोसा है कि वह कभी भी टीम मैनेजमेंट के फैसले पर सवाल खड़ा नहीं करते और खुद को मिली जिम्मेदारी को पूरा करने में जुट जाते हैं.

ऑस्ट्रेलिया में 2-1 से मिली भारत की जीत में पुजारा की अहम भूमिका रही थी पुजारा के बल्ले से इस सीरीज में 521रन निकले और वब सीरीज में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi