S M L

IND VS AUS: पीठ की चोट से 'टेंशन' में नहीं हैं कप्तान कोहली

मेलबर्न टेस्ट के दौरान फिर से उभर आई विराट कोहली की पीठ की चोट

Updated On: Jan 02, 2019 11:40 AM IST

FP Staff

0
IND VS AUS: पीठ की चोट से 'टेंशन' में नहीं हैं कप्तान कोहली

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज के दौरान मेलबर्न टेस्ट में भारतीय टीम ने जीत हासिल करके सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली लेकिन एक बात भारतीय़ फैंस के दिलों में डर बिठा गई थी. वह डर था विराट कोहली की पीठ का दर्द जो उस टेस्ट में विराट की बल्लेबाजी के दौरान उभर आया था.

अपनी 82 रन की इस पारी के दौरान कोहली मैदान पर फिजियो का सहारा लेना पडा और इस दौरान वह दर्द से कराहते हुए भी दिखे. पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान कोहली को पीठ की इसी प्रॉबलम के चलते मैदान से बाहर ही जाना पडा था.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: सिडनी टेस्ट से भी बाहर रह सकते हैं आर अश्विन!

भारतीय फैंस को कोहली की इस चोट से जरूर डर लग रहा होगा लेकिन कुद कोहली इसे सीरियसली नहीं ले रहे हैं,. सिडनी टेस्ट शुरू होने से पहले कोहली ने कहा है कि यह कोई नई चोट नहीं है वह 2011 से इस चोट के साथ खेल रहे हैं. उनका कहना है, ‘ मैं इस चोट के साथ मैनेज करने में कामयाब हो सका हूं तो सकी वजह यही है तकि मैंने इस पर फिजिकल मेहनत की है. अगर इस तरह की पीठ की समस्या हो तो इसे ऐसे ही सॉल्व कया जा सकता है. ‘

30 साल के भारतीय कप्तान विराट कोहली ने साफ किया कि उन्हें पीठ की परेशानी को लेकर कोई टेंशन नहीं है. उनका कहना है कि इस तरह की छोटी-मोटी चोटों के बिना हम खेल नहीं सकते. अगर हम इन्हें मैनेज करने में सक्षम हैं तो ये चोटें अच्छी हैं.

76 टेस्ट और 200 वनडे मुकाबले खेल चुके विराट कोहली को इस वक्त दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज माना जाता है.

(Input AFP)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi