S M L

वीरेंद्र सहवाग के 'BabySitting' करने पर फिर किया मैथ्यू हेडन ने हमला...

24 फरवरी से होगा कंगारूओं के भारत दौरे का आगाज

Updated On: Feb 16, 2019 02:38 PM IST

FP Staff

0
वीरेंद्र सहवाग के 'BabySitting' करने पर फिर किया मैथ्यू हेडन ने हमला...

ऑस्ट्रलिया को उसी की धरती पार मात देने के बाद टीम इंडिया अब इसी महीने की 24 तारीख से कंगारुओं की भारत में मेजबानी करेगी. इस सीरीज से पहले के माहौल को बनाने के लिए ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ( Star Sports) ने भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ( Virender Sehwag) के साथ एक विज्ञापन तैयार किया है. इस विज्ञापन  बेबी-सिटिंग के इस वाकिए को भुनाने की कोशिश हुई है जो कुछ दिन पहले भारतीय बल्लेबाजी ऋषभ पंत ( Rishabh Pant) और कंगारू कप्तान टिम पेन ( Tim Paine) के बीच घटित हुआ था.

सहवाग के इस विज्ञापन पर पूर्व कंगारू बल्लेबाज मैथ्यू हेडन बुरी तरह से भड़के हुए हैं, पहले बार जब यह विज्ञापन जारी हुआ था तब हेडन ने सहवाग को चेतावनी जारी की थी. अब ब्रॉडकास्टर ने इस विज्ञापन का दूसरा पार्ट भी जरी किया है जिसमें हेडन को और अधिक भड़का दिया है.

 

 

हेडन ट्विटर के जरिए सहवाग को फिर से चेतावनी दी है. उनका कहना है, ‘सहवाग, मैं तुमसे यह नहीं कहुंगा कि मैंने तुम्हे पहले चेतावनी दे दी है, लेकिन मुझ लगता है कि मैं तुम्हे बता चुका हूं कि 24 फरवरी से शुरू हो रही इस बेबी-सिटिंग सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया तैयार है.

दरअसल हेडन के यह ट्वीट भी ब्रॉडकास्टर की रणनीति का हिस्सा हैं जो दूसरे विज्ञापन में दिखाई दे रहे हैं.

बहरहाल अभी तक सहवाग ने हेडन की इस चुनौती का जवाब नहीं दिया है. लेकिन देखना होगा कि कंगारू टीम हेडन के इस दावे को किस हद तक पूरा कर पाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi