S M L

India vs Australia, sydney Test : एससीजी पर हुई कोहली की हूटिंग, पोंटिंग ने कहा-भारतीय कप्तान को सम्मान दें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की हूटिंग करने वाले दर्शकों की आलोचना की है

Updated On: Jan 03, 2019 09:39 PM IST

Bhasha

0
India vs Australia, sydney Test : एससीजी पर हुई कोहली की हूटिंग, पोंटिंग ने कहा-भारतीय कप्तान को सम्मान दें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने चौथे टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को बल्लेबाजी के लिए उतरने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की हूटिंग करने वाले सिडनी क्रिकेट मैदान (एससीजी) के दर्शकों की आलोचना की है. मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद जब विराट कोहली मैदान पर उतरे तो ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने उनकी हूटिंग की.

पोंटिंग ने चैनल सेवन से कहा, ‘अगर वे हूटिंग कर रहे थे तो यह बहुत अपमानजनक है. मैंने पर्थ में भी कहा था कि सम्मान करना सीखो.’ इससे पहले 2012 में भी सिडनी टेस्ट में कोहली की दर्शकों ने आलोचना की थी. उन्हें मैच फीस का 50 प्रतिशत गंवाना पड़ा था जब उन्होंने दर्शकों की ओर ऊंगली दिखा दी थी. इस पर काफी विवाद भी हुआ था. यहां सिडनी में एक बार फिर भारतीय कप्तान को फैंस के निरादर का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- India vs Australia, Sydney Test : कंगारू तेज गेंदबाजों को बल्ले से माकूल जवाब दिया पुजारा 

हालांकि कोहली और दर्शकों के बीच इससे पहले भी कई वाकए हो चुके हैं. विराट को 2018 में इंग्लैंड दौरे पर एजबेस्टन में पहले टेस्ट मैच में दर्शकों के ऐसे व्यवहार का सामना करना पड़ा था. आईपीएल में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच वानखेडे स्टेडियम में एक मैच के दौरान भारतीय दर्शकों ने रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के कप्तान की हूटिंग की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi