S M L

IND vs AUS: सिडनी टेस्ट से भी बाहर रह सकते हैं आर अश्विन!

बीसीसीआई ने किया सिडनी डेस्ट के लिए अंतिम 13 खिलाड़ियों के नाम का एलान, इशांत की जगह उमेश टीम में शामिल

Updated On: Jan 02, 2019 05:21 PM IST

FP Staff

0
IND vs AUS: सिडनी टेस्ट से भी बाहर रह सकते हैं आर अश्विन!

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज में मेलबर्न टेस्ट  जीत दर्ज करके सीरीज में 2-1 से आगे चल रही टीम इंडिया को सिडनी टेस्ट से पहले तगड़ा झटका लगा है. ऑफ स्पिनर आर अश्विन अपनी चोट से पूरी तरह से उबर नहीं सके हैं और उनके सिडनी टेस्ट से बाहर रहने की पूरी आशंका है.

यह भी पढ़ें: IND VS AUS: पीठ की चोट से 'टेंशन' में नहीं हैं कप्तान कोहली

क्रिकबज की खबर के मुताबिक अश्विन को एडिलेड में ग्रोइन इंजरी हुई थी जिसके बाद से वह पर्थ टेस्ट और मेलबर्न टेस्ट  प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नही बन सके. खबर के मुताबिक अश्विन अब भी 100 फीसदी पूरी तरह से फिट नहीं हैं. नए साल के दिन यानी एक जनवरी को जहां पूरी टीम इंडिया ने आराम किया वहीं अश्विन ने अकेले ही प्रैक्टिस की थी ताकि वह अपनी फिटनेट साबित कर सकें लेकिन ऐसा होने की उम्मीद कम ही नजर आ रही है.

 

बीसीसीआई ने जो 13 सदस्यीय टीम जारी की है उसमें अश्विन मौजूद तो हैं लेकिन बोर्ड उनकी फिटनेस को लेकर आश्वस्त नहीं है. वहीं इशांत शर्मा को भी बाहर करके उमेश यादव को 13 खिलाड़ियों में शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें: Ind vs Aus : ब्रैड हॉज ने कहा, जसप्रीत बुमराह का सामना करना ‘दुस्वप्न’ की तरह

अश्विन का फिट ना होना भारत के लिए एक झटका है. रोहित शर्मा पिता बनने के चलते पहले ही टीम भारत लौट चुके हैं और माना जा रहा था कि उनकी जगह अश्विन को टीम में शामिल किया जा सकता है. मेजबान टीम को भी फिर की गेंदबाज लबूशेन को टीम में शामिल किया है इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि तीन जनवरी से शुरू हो रहे सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए सिडनी क्रिकेट ग्राउंड की विकेट फिरकी गेंदबाजी की मददगार हो सकती है . इस लिहाज से अश्विन भारत के लिए काफी काम  आ सकते हैं. अब  टीम की प्लेइंग इलेवन के ऐलान के लिए मैच क दिन तक उनकी फिटनेस को चेक किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi