S M L

India vs Australia : हेलो...टिम पेन स्पीकिंग! कंगारू कप्तान की हाजिर जवाबी बेमिसाल है...

दूसरे दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बजे पत्रकार के फोन को ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने किया रिसीव, वीडियो देखें...

Updated On: Jan 04, 2019 03:50 PM IST

FP Staff

0
India vs Australia : हेलो...टिम पेन स्पीकिंग! कंगारू कप्तान की हाजिर जवाबी बेमिसाल है...

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान जो खिलाड़ी अपनी छींटा-कशी के चलते सबसे ज्यादा चर्चा में हैं वह हैं कंगारू कप्तान टिम पेन. पर्थ टेस्ट के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ छींटाकशी के बाद मेलबर्न में ऋषभ पंत के साथ उनका हंसी मजाक खूब चर्चा में रहा. पंत को तो उन्होंने बेबी-सिटिंग तक का ऑफर दे दिया.

हालांकि सिडनी टेस्ट में भारत की जोरदार बल्लेबाजी के चलते उन्हें छींटाकशी करने का शायद मौका ही नहीं मिल सका लेकिन दूसरे दिन के खेल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने एर बार फिर से अपनी हाजिर जवाबी का नमूना पेश कर दिया दरअसल दिन का खेल खत्म होने के बाद कंगारू कप्तान प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आए तो अचानक से उनके सामने रखा एक पत्रकार का मोबाइल फोन घनघना उठा. आमतौर पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मोबाइल साइलेंट कर दिया जाता है ताकि सवाल-जवाब में दखल ना पड़ सके.

लेकि शायद वह पत्रकार ऐसा करना भूल गए ..और बात यहीं नहीं रुकी..पेन ने उस फोन कॉल को रिसीव किया..

 

पेन ने जवाब दिया..’हेलो, टिम पेन स्पीकिंग..कौन बोल रहा है?  आप किससे बात करना चाहते हो? ओह मार्टिन,,वह तो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं. मैं थोड़ी देर बाद उनसे आपको बात करने के लिए कहता हूं.’ इसके बाद भी बातचीत जारी रही और सामने से कहा गया कि मार्टिन अपने ई-मेल चेक नहीं कर रहे हैं. इस पर भी पेन ने कहा कि मैं उन्हें ऐसा करने के लिए कहूंगा. फोन रखते हुए उन्होंने पत्रकार से कहा कि आप अपने मेल चेक कर लें.

पेन को अपने फोन पर बात करते देख पत्रकार हंसने के सिवाय कुछ नहीं कह सके. इस टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम भले ही कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हो लेकिन टिम पेन की यह हाजिर जवाबी और इस सादगी ने दिल जरूर जीत लिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi