विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद ट्विटर पर किसने क्या कहा

सचिन तेंदुलकर बोले - चक दे इंडिया, सहवाग ने कहा - शाबाश

FP Staff Updated On: Mar 08, 2017 10:27 AM IST

0
ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद ट्विटर पर किसने क्या कहा

मैदान पर कमेंटरी करते हुए कपिल देव ने कहा कि कौन कहता है टेस्ट रोमांचक नहीं होता. इससे ज्यादा रोमांच कहां दिखाई देगा. वाकई भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बेंगलुरू टेस्ट का रोमांच ऐसा रहा, जो बरसोंबरस याद रहेगा. हर दिन मैच ने करवट ली. कोई ऐसा सत्र नहीं थी, जिसे बोरियत भरा कहा जाए. आखिर में भारत 75 रन से जीतने में कामयाब रहा.

जीत के ठीक बाद ट्विटर पर तमाम कमेंट आए. तटस्थ व्यक्ति के ट्वीट से शुरू करते हैं. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन भारत की इस जीत और इस टेस्ट से बेहद खुश नजर आए. उन्होंने ट्वीट किया कि पिच बल्लेबाजों के लिए मुफीद नहीं है. लेकिन मैं हमेशा इस तरह के मैच देखना पसंद करूंगा.

This has not been a great Batting Test pitch but it's made for a great viewing ... #INDvAUS Much prefer this type of game ... #TestCricket

इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया, जिसमें एक किस्म से ऑस्ट्रेलिया का मजाक उड़ाया. उन्होंने लिखा कि मेरे लिए 112 वजह, जिससे मेरा सप्ताह बहुत अच्छा जाएगा. ऑस्ट्रेलियाई टीम दूसरी पारी में 112 रन पर ही आउट हुई है.

 

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा चक दे इंडिया.

 

वीरेंद्र सहवाग ने जीत पर शाबाशी दी.

आमतौर पर तारीफ के मामले में कंजूस माने जाने वाले बिशन सिंह बेदी ने इस जीत की तारीफ की. उन्होंने लिखा कि क्रिकेट का इससे बेहतर विज्ञापन नहीं हो सकता. हालांकि उन्होंने जोड़ा कि स्लेजिंग से बचा जा सकता था.

 

आकाश चोपड़ा ने इसे युवा भारतीय टीम की सबसे अच्छी जीत करार दिया.

 

खास बात यह कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने ट्वीट करके टीम इंडिया को बधाई दी. उन्होंने भी मुकाबले की तारीफ की.

 

ट्विटर पूरी तरह बधाई संदेशों से पटा पड़ा है. भारत ने बेंगलुरू टेस्ट में शानदार जीत दर्ज की है. अब सीरीज 1-1 से बराबर है. अगला मुकाबला रांची में 16 मार्च से है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi