S M L

IND vs AUS: आखिर क्‍यों पाकिस्‍तानी विकेटकीपर अकमल से हो रही है पंत की तुलना

दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों के साथ पंत भी छाए रहे

Updated On: Dec 07, 2018 03:32 PM IST

FP Staff

0
IND vs AUS: आखिर क्‍यों पाकिस्‍तानी विकेटकीपर अकमल से हो रही है पंत की तुलना

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड टेस्‍ट में खराब बल्‍लेबाजी के बाद भारतीय गेंदबाजों ने दूसरे दिन टीम में शानदार वापसी करवा दी है. भारतीय गेंदबजों ने ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाजों को बांध कर रखा. विकेटकीपर के पीछे ऋषभ पंत ने अलग तरीके से बल्‍लेबाजों को परेशान किया. हालांकि इस मैच के दूसरे दिन भारतीय विकेटकीपर की तुलना लोगों ने पाकिस्‍तान के विकेटकीपर कामरान अकमल से करने लगे.

दरअसल ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाजी को देखते हुए भारतीय टीम का उत्‍साह बढ़ गया और जहां भारतीय गेंदबाज सामने से ऑस्‍ट्रेलियाई बल्‍लेबाजों को परेशान रहे थे, वहीं पंत पीछे से उन्‍हें तंग कर रहे थे. पंत लगातार कुछ न कुछ बोलकर उनका ध्‍यान भटका रहे थे. इसी कारण उनकी तुलना अकमल से की जाने लगी, क्‍योंकि अकमल की ही तरह पंत भी विकेटकीपिंग के मामले में कच्‍चे हैं, लेकिन विकेट के पीछे वह उनकी ही तरह लगातार बोलते रहते हैं.

ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान टिम पेन जब क्रीज पर आए तो पंत ने मजाक में कहा कि अब अचानक तुम कहां से कप्‍तान बन गए. यही नहीं वह विकेट के पीछे से कह रहे थे कि शाबाश लड़को, यहां हर कोई पुजारा नहीं हैं. गौर करने वाली बात यह है कि पंत ने यह सब अंग्रेजी में कहा, जबकि टीम मैदान पर आमतौर पर हिंदी में बात करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi