S M L

Ind vs Aus: चोटिल शॉ हुए सीरीज से बाहर, ये दो खिलाड़ी टीम से जुड़ेंगे

एशिया कप के दौरान चोटिल हुए पांड्या अब उबर चुके हैं और जल्द वह टीम में शामिल हो सकते हैं

Updated On: Dec 17, 2018 07:09 PM IST

FP Staff

0
Ind vs Aus: चोटिल शॉ हुए सीरीज से बाहर, ये दो खिलाड़ी टीम से जुड़ेंगे

पर्थ टेस्ट के दौरान इस बात की उम्मीद जताई जा रही थी पृथ्वी शॉ टीम में वापसी कर सकते हैं लेकिन बीसीसीआई ने सोमवार को इस संभावना को खत्म कर दिया. पृथ्वी शॉ को पूरी सीरीज के लिए बाहर कर दिया गया है वहीं उनकी जगह मयंक अग्रवाल को टीम में मौका दिया गया है.

भारत के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ प्रैक्टिस मुकाबले के दौरान घायल हो गए थे. सिडनी में खेले जा रहे इस मुकाबले के तीसरे दिन शॉ का टखना मुड़ने के चलते उन्हें यह चोट लगी थी. प्रैक्टिस मैच के दौरान क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के सलामी बल्लेबाज मैक्स ब्रंट को डीप मिड विकेट पर बाइंड्री लाइन के पास कैच करने के बाद पृथ्वी अपना संतुलन बना कर नहीं रख सके और गिर पड़े. दर्द से कराहते पृथ्वी अपने बाएं पैर को जमीन पर रख भी नहीं पा रहे थे. टीम इंडिया के कोच पैट्रिक फरहार्ट तुरंत मैदान में पहुंच कर पृथ्वी को ड्रैंसिंग रूम में लेकर गए. शॉ के बाएं पैर के पंजे के स्कैन से खुलासा हुआ था कि उसमें लेटरल लिगामेंट इंजरी है.

वहीं टीम के लिए हार्दिक पांड्या की वापसी भी राहत की खबर हो सकती है. एशिया कप के दौरान चोटिल हुए पांड्या अब उबर चुके हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि वह टीम में शामिल हो सकते हैं. बरौड़ा की ओर से रणजी खेल रहे पांड्या आखिरी दिन टीम के साथ नहीं जुड़े थे जिसके बात यह बताया गया था कि वह ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं. बीसीसआई ने बचे हुए दो टेस्ट के लिए उन्हें टीम से जोड़ा है.

यह भी पढ़ें- Ind vs Aus: खत्म नहीं हो रही कप्तानों की जुबानी जंग, चौथे दिन अंपायर को करना पड़ा बचाव

टीम- विराट कोहली (कप्तान), मुरली विजय,के एल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी,रोहित शर्मा,ऋषभ पंत (विकेटकीपर), पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी,इसांत शर्मा,उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह,भुवनेश्वर कुमार,हार्दिक पांड्या और मयंक अग्रवाल

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi