S M L

India vs Australia, Perth Test: कोहली का शानदार बदला...वीडियो देखें

विराट कोहली ने एक हाथ से लपके इस कैच से सबको चौंका दिया

Updated On: Dec 14, 2018 03:35 PM IST

FP Staff

0
India vs Australia, Perth Test: कोहली का शानदार बदला...वीडियो देखें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट यानी एडिलेड में भारत के कप्तान विराट कोहली पहली पारी में मजह 3 रन पर आउट हो गए थे. कोहली को आउट करने में बड़ी भूमिका कंगारू फील्डर उस्मान ख्वाजा ने निभाई थी जिन्होंने गली  की पोजिशन पर छलांग लगाते हुए महज एक हाथ से विराट कोहली का शानदार कैच लपका था. यह कैच उस वक्त बेहद सुर्खियों में रहा.

और अब पर्थ टेस्ट में कोहली ने इसी तरह का शानदार कैच लपक कर कमाल दिखा दिया.  अंतर बस यह है कि कि कोहली ने यह बेहतरीन कैच पीटर हैंड्सकॉम्ब का लपका है . पर्थ टेस्ट के पहले दिन कोहली ने एक हाथ से बेहतरीन कैच लपक कर हैंड्सकॉम्ब को महज सात रन रन पर पैवेलियन वापस लौटा दिया.

 

कोहली ने हैंड्सकॉम्ब को ठीक उस वक्त पैवेलियन का रास्ता दिखाया जब मेजबान टीम को उनकी बल्लेबाजी की जरूरत थी. फिंच और हैरिस की सलामी जोड़ी के बीच 112 रन की जोरदार पार्टनरशिप के बाद जब फिंच आउट हुए तो ख्वाजा ख्वाजा भी ज्यादा देर क्रीज पर नहीं रुके. उसके बाद सलामी बल्लेबाज हैरिस भी चलते बने. ऐसे वक्त मे हैंड्सकॉम्ब 17 गेंदों पर सात रन बनाकर बनाकर अपनी पारी को संवार ही रहे थे कि इशांत की गेंद पर कोहली स्लप उनका बेहतरीन कैच लपक कर उन्हें वापस भेज दिया.

 

अब कोहली का यह कैच बेहतरह है या उस्मान ख्वाजा इसका फैसला अाप दोनों कैचों के वीडियो देखकर कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi