S M L

ऐतिहासिक जीत पर बॉर्डर पार से आई कोहली एंड कंपनी के लिए बधाई!

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में टेस्ट सीरीज में मात देने वाली पहली एशियाई टीम बनी है

Updated On: Jan 08, 2019 02:24 PM IST

FP Staff

0
ऐतिहासिक जीत पर बॉर्डर पार से आई कोहली एंड कंपनी के लिए बधाई!

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उसी की धरती पर टेस्ट सीरीज जीतने वाले पहली एशियाई टीम बनने पर टीम इंडिया लगातार बधाइयां मिल रही है. इस सीरीज में भारत ने 2-1 से मेजबान टीम को मात देकर यह रुतबा हासिल किया है. कप्तान कोहली की टीम को दुनिया भर के पूर्व क्रिकेटर्स की ओर से बधाई मिल रही.

और अब भारतीय टीम के लिए सरहद पास से एक ऐसे मुल्क की ओर से बधाई आई है जिसके क्रिकट के खेल में भारत का आर्च राइवल माना जाता है. भारत को पड़ौसी मुल्क पाकिस्तान के प्रधामंत्री इमरान खान ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने पर विराट कोहली की टीम इंडिया को बधाई दी है.

 

 

इमरान खान ने भारत को बधाई देने वाली ट्वीट मे इस बात का भी जिक्र किया है कि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में यह कारनामा करने वाली पहली एशियाई टीम है.

इमरान खान ने ट्वीट किया, ‘ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज करने वाली उपमहाद्वीप की पहली टीम बनने पर विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई.’

इमरान खान अपने वक्त में शानदार क्रिकेटर और कप्तान रहे हैं. उनके नेतृत्व में पाकिस्तान ने 1992 में अपना इकलौता विश्व कप जीता था. इमरान खान ने अपने शानदार करियर में 88 टेस्ट और 175 एकदिवसीय मैच खेले है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi