S M L

India vs Australia: दूसरे टेस्ट में भी पृथ्वी शॉ के फिट होने की उम्मीद कम

एडिलेड टेस्ट से पहले ही प्रैक्टिस मुकाबले में मुड़ गया था शॉ का टखना

Updated On: Dec 06, 2018 09:49 AM IST

FP Staff

0
India vs Australia: दूसरे टेस्ट में भी पृथ्वी शॉ के फिट होने की उम्मीद कम

एडिलेड में भारत ऑस्ट्रेलिया के आगाज से पहले ही चोटिस हुए भारत के युवा सलामी बल्लबाज पृथ्वी शॉ के अगले टेस्ट में भी फिट होने की गुंजाइश कम नजर आ रही है.

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने शॉ की फिटनेस पर एक अपडेट देते हुए उम्मीद जताई है कि वह बॉक्सिंग डे टेस्ट, यानी सीरीज के तीसरे टेस्ट में शॉ के फिट होन की उम्मीद कर रहे हैं.

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने बुधवार को कहा कि युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ टखने की अपनी चोट से तेजी से उबर रहे हैं और उनकी मेलबर्न में होने वाले ‘बाक्सिंग डे’ टेस्ट मैच में वापसी करने की संभावना है. बॉक्सिग डे टेस्ट 26 दिसंबर से 31 जनवरी तक खल जाएगा

मुंबई का यह 19 वर्षीय बल्लेबाज क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ सिडनी में भारत के अभ्यास मैच के दौरान डीप मिडविकेट बाउंड्री पर कैच लेते समय चोटिल हो गया था. उनके बाएं टखने में चोट लगी है जिसके कारण वह पहले टेस्ट मैच में शामिल नही हो सके हैं.

पहले टेस्ट मैच की पहली ही पारी में भारतीय सलामी जोड़ी पूरी तरह से नाकाम रही है. केएल राहुल और मुरली विजय महज सात ओवर तक ही टिक सके.

शास्त्री ने ऑस्ट्रेलियाई रेडियो चैनल ‘सेन वाटेले’ से कहा, ‘उसका इस तरह से चोटिल होना दुखद है लेकिन अच्छी बात यह है कि उसकी स्थिति में तेजी से सुधार हो रहा है. उसने चलना शुरू कर दिया है और अगर उसने सप्ताहांत तक दौड़ना शुरू कर दिया तो यह अच्छा संकेत होगा.’  उन्होंने कहा, ‘वह अभी युवा है और वह जल्दी फिट हो सकता हम हम पर्थ (दूसरे टेस्ट मैच के दौरान) में उसको लेकर फैसला कर सकते हैं.’

(With Agency Input)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi