S M L

IND vs AUS: नो बॉल की खबर पर ऑस्‍ट्रेलियाई मीडिया पर भड़के इशांत

ऑस्‍ट्रेलियाई मीडिया के अनुसार इशांत ने सीरीज में पहले टेस्‍ट मैच में एक ओवर में 6 नो बॉल फेंकी थी

Updated On: Dec 15, 2018 09:00 PM IST

FP Staff

0
IND vs AUS: नो बॉल की खबर पर ऑस्‍ट्रेलियाई मीडिया पर भड़के इशांत

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा नेदूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद ‘फ्रंट-फुट नो बॉल’ की चर्चा पर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को आड़े हाथों लिया.

ऑस्ट्रेलिया के अखबार डेली टेलीग्राफ के मुताबिक एडिलेड टेस्ट में इशांत शर्मा ने एक ही ओवर में 6 नो बॉल फेंकी थी.जिस पर मैदानी अंपायरों का ध्यान नहीं गया. जबकि इसके कारण भारत दो मौकों पर विकेटों से भी महरूम रह गया, लेकिन मेजबान देश को यह बात पसंद नहीं आई.

इशांत शर्मा के एक ओवर में डाली छह नो बॉल, अंपायर को पता नहीं चला

इशांत ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि शायद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को इस सवाल का जवाब देना चाहिए, मुझे नहीं. मैं इतने लंबे समय से क्रिकेट खेल रहा हूं. इस तरह की चीजें होती हैं. आप मुनष्य ही हो, आपसे गलती हो सकती है. मैं इसके बारे में जरा भी चिंतित नहीं था.

उन्होंने कहा कि विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे का जवाबी हमला अहम रहा, जिससे भारत ने ऑस्ट्रेलिया के पहली पारी में 326 रन के जवाब में तीन विकेट पर 172 रन बना लिए.

इशांत ने कहा कि जब भी विराट बल्लेबाजी कर रहा होते हैं तो हमें भरोसा रहता है. हमने दिन का समापन अच्छी तरह किया. उम्मीद है कि ये दोनों इसी तरह बल्लेबाजी करते रहेंगे.  पर्थ टेस्‍ट में दूसरे दिन कोहली के नाबाद 82 रन और अजिंक्य रहाणे के नाबाद 51 रन से भारत ने मुरली विजय (शून्य) और लोकेश राहुल (02) के विकेट सस्ते में गंवाने के बाद वापसी की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi