S M L

India vs Australia : मिचेल स्टार्क ने चेताया, हैरान करने वाली होगी मेलबर्न की पिच

मैं नहीं जानता कि क्या उम्मीद की जानी चाहिए. मैं पिछले साल नहीं खेला था लेकिन विकेट दोनों टीमों को हैरान करने वाली होगी

Updated On: Dec 20, 2018 08:12 PM IST

FP Staff

0
India vs Australia : मिचेल स्टार्क ने चेताया, हैरान करने वाली होगी मेलबर्न की पिच

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर दोनों टीमें सीरीज में 1-1 से बराबरी पर हैं. पहली बार सीरीज का पहला मुकाबला जीतने के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलंदी पर थे. लेकिन पर्थ टेस्ट की ग्रीन टॉप विकेट पर ऑस्ट्रेलियाई टीम ने हिसाब बराबर कर लिया. अब बॉक्सिंग डे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने कहा है कि भारत के खिलाफ 26 दिसंबर से  शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में मेलबर्न की विकेट दोनों टीमों को हैरान करने वाली होगी. इस विकेट को हालांकि एशेज सीरीज के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने खराब बताया था.

ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड के पहले राउंड के कुछ मैच यहां खेले गए. पिच क्यूरेटर ने इस ड्रॉप इन पिच में हालांकि कुछ बदलाव किए हैं. स्टार्क ने हालांकि माना है कि पिच की स्थिति दोनों टीमों के लिए हैरान करने वाली रहेंगी. स्टार्क ने कहा, 'मैं नहीं जानता कि क्या उम्मीद की जानी चाहिए. मैं पिछले साल नहीं खेला था. मैंने बाहर रहकर मैच देखा था. ऐसा लगता है कि शेफील्ड शील्ड के दौरान उन्होंने पिच में कुछ बदलाव किए हैं.'

उन्होंने कहा, 'पिछले सप्ताह उन्होंने जो किया है उसे देखकर मुझे लगता है कि यह सभी के लिए हैरानी भरी होगी, लेकिन हमें इस सप्ताह इसका रिव्यू मिल जाएगा. हमें इस सप्ताह काफी मेहनत करनी होगी और फिर हम मेलबर्न पर ध्यान देंगे."

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi