S M L

Ind vs Aus: कोहली के खिलाफ अपने इस 'पुराने हथियार' का इस्तेमाल करेगी ऑस्ट्रेलिया

पूर्व ह्यूज को भारतीय कप्तान कोहली के साथ मामूली शाब्दिक जंग में कुछ गलत नजर नहीं आता

Updated On: Nov 21, 2018 09:31 AM IST

Bhasha

0
Ind vs Aus: कोहली के खिलाफ अपने इस 'पुराने हथियार' का इस्तेमाल करेगी ऑस्ट्रेलिया

पूर्व कप्तान किम ह्यूज का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भारत के खिलाफ सीरीज के दौरान विराट कोहली से निपटते हुए दबकर नहीं रह सकते और उन्हें दुनिया के इस शीर्ष बल्लेबाज को कड़ी टक्कर देनी होगी. दक्षिण अफ्रीका में गेंद से छेड़छाड़ प्रकरण के बाद से ऑस्ट्रेलिया ने मैदान पर थोड़ा नरम रुख अपनाया है.

स्वतंत्र समीक्षा में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को किसी भी कीमत पर जीत दर्ज करने का माहौल तैयार करने का दोषी ठहराया गया जिसके कारण केपटाउन की कुख्यात घटना हुई. ह्यूज को हालांकि भारतीय कप्तान कोहली के साथ मामूली शाब्दिक जंग में कुछ गलत नजर नहीं आता.

सिडनी मोर्निंग हेराल्ड ने ह्यूज के हवाले से कहा, ‘आप दबकर नहीं रहना चाहते. यह उसके (कोहली) खिलाफ नस्ली टिप्पणी या इस तरह की कुछ चीज नहीं है लेकिन उसे घूरकर देखा जा सकता है या कुछ शाब्दिक बाण, यह ऑस्ट्रेलिया का तरीका है.’

उन्होंने कहा, ‘अगर वह (कोहली) दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी नहीं है तो शीर्ष दो या तीन में शामिल है. मुझे लगता है कि वह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी है. जब दुनिया में एक अरब 20 करोड़ लोग आपका समर्थन कर रहे हों और आपसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हों तो दबाव होता है.’ह्यूज ने कहा कि अगर दबाव में डाला जाए तो कोहली को कमजोर किया जा सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi