S M L

Ind vs Aus, 1st T20: टीम इंडिया ने पुलवामा के शहीदों को किया याद, रखा मौन, हाथ में बांधी काली पट्टी

बीसीसीआई पहले ही घोषणा कर चुका है कि इस साल आईपीएल का उदघाटन समारोह नहीं होगा और वह शहीद सैनिकों के परिजनों को लगभग 15 करोड़ रूपये की धनराशि देगा

Updated On: Feb 24, 2019 09:55 PM IST

FP Staff

0
Ind vs Aus, 1st T20: टीम इंडिया ने पुलवामा के शहीदों को किया याद, रखा मौन, हाथ में बांधी काली पट्टी

भारतीय टीम पिछले सप्ताह पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों की याद में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में रविवार को काली पट्टी बांधकर खेली. बीसीसीआई पहले ही घोषणा कर चुका है कि इस साल आईपीएल का उदघाटन समारोह नहीं होगा और वह शहीद सैनिकों के परिजनों को लगभग 15 करोड़ रूपये की धनराशि देगा.

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा था, ‘जिन जवानों ने अपनी जान गंवायी, उनके परिवारों के प्रति हमारी गहरी संवेदनाएं हैं. भारतीय टीम इस घटना से दुखी है.’ मैच में ऑस्‍ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का निर्णय लिया है. विराट कोहली ने इस मैच में मयंक मार्कंडेय को पहली बार टीम में मौका दिया है. ऑस्‍ट्रेलिया की तरफ से पीटर हैंड्सकॉम्‍ब इस मैच से टी20 क्रिकेट में डेब्‍यू कर रहे हैं. शिखर धवन को इस मैच में आराम दिया गया है. केएल राहुल उनकी जगह पारी का आगाज कर रहे हैं. विजयशंकर को भी अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi