S M L

संन्यास के बाद डिविलियर्स, मैकलम जैसा काम नहीं करना चाहते कप्तान कोहली

कोहली ने बताया कि आखिर संन्यास लेने के बाद वह क्या करेंगे

Updated On: Jan 11, 2019 07:36 PM IST

FP Staff

0
संन्यास के बाद डिविलियर्स, मैकलम जैसा काम नहीं करना चाहते कप्तान कोहली

संन्यास लेने के बाद क्रिकेटरों का टी20 लीग में खेलना शायद आम हो गया है, लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली इस ट्रेंड को फॉलो नहीं चाहते है. अपने संन्यास लेने पर कोहली ने कहा कि वह जब भी क्रिकेट को अलविदा कहेंगे, उसके बाद दोबारा से बल्ला नहीं पकड़ेंगे. यहां तक नहीं बीसीसीआई के प्रतिबंध हटाने के बावजूद भी वह बिश बैश लीग में संन्यास लेने के बाद नहीं खेलेंगे. उन्होंने वह इस तरह से किसी भी टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे.

एबी डिविलियर्स, ब्रेंडन मैकलम जैसे दुनिया के कई दिग्गज खिलाड़ी संन्यास लेने के बाद भी दुनिया भर की लीग में खेल रहे हैं. इस पर कोहली ने कहा कि प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भविष्य का नहीं पता कि इस तरह से रुख में बदलाव आता है या नहीं. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं उन लोगों में शामिल हूं.

कोहली ने कहा कि पिछले कुछ सालों में उन्होंने काफी क्रिकेट खेला है और उन्हें नहीं मालूम कि संन्यास लेने के बाद वह पहली चीज क्या करेंगे, लेकिन बल्ला नहीं उठाएंगे. उन्होंने कहा कि जिस दिन मैंने बल्ला हमेशा के लिए रख दिया, इसका मतलब कि मेरी सारी ऊर्जा खत्म हो गई है और यहीं कारण है कि वापस बल्ला उठाकर मैदान पर उतरने की संभावना नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi