S M L

India vs Australia, Sydney Test: फिंच को लेकर पसोपेश में है ऑस्ट्रेलिया

सीरीज मेंअब तक नाकाम रहे एरॉन फिंच को या तो बाहर किया जा सकता है या फिर उनके बल्लेबाजी क्रम में होगा बदलाव

Updated On: Jan 02, 2019 12:45 PM IST

FP Staff

0
India vs Australia, Sydney Test:  फिंच को लेकर पसोपेश में है ऑस्ट्रेलिया

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले यानी सिडनी टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया की बैटिंग इस वक्त बहुत खराब हालात से गुजर रही है. सलामी बल्लेबाज एरॉन फिंच बुरी तरह से नाकाम रहे हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि या तो उनका प्लेइंग इलेवन से पत्ता कट सकता है या फिर उन्हें बल्लेबाजी क्रम में नीचे उतारकर उस्मान ख्वाजा को मार्क्स  हैरिस के साथ पारी के आगाज के लिए उतारा जा सकता है.

टीम इंडिया कैंप में भले ही पहली बार इस धरती पर टेस्ट सीरीज जीतने की बातें चल रही हों लेकिन कंगारू कप्तान टिम पेन ने दावा किया है उनके लिए भारत को सीरीज जीतने से रोकने से ज्यादा अपनी टीम लिए लंबे वक्त उनके लिए होने वाले सुधार की  बात ज्यादा अहम है.

सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में तीन जनवरी को होने वाले सीरीज के आखिरी टेस्ट से पहले मीडिया से मुखातिब होते हुए टिम पेन का कहना था कि उनके दिमाग में अपनी टीम की बल्लेबाजी में सुधार की बात चल रही है. एशेज सीरीज से पहले उन्हें श्रीलंका के खिलफ टेस्ट सीरीज खेलनी ही लिहाजा वह चाहते है कि कैसे भारत के खिलाफ इस सीरीज उनकी टीम सबक मिलें और वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार करें.

पेन ने साफ किया कि जबतक वह और उनका टीम मैनेजमेंट सिडनी ग्राउंड की विकट को आखिरी बार देख नहीं लेते तब वह अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi