S M L

Ind vs Aus: पंत ने मारा टिम पेन को ताना, बुला डाला टेंपररी कप्तान

दोनों एक दूसरे का ध्यान बल्लेबाजी के समय हटाने के लिए कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं, मैच के चौथे दिन भी ऐसा ही कुछ दिखाई दिया.

Updated On: Dec 29, 2018 12:10 PM IST

FP Staff

0
Ind vs Aus:  पंत ने मारा टिम पेन को ताना, बुला डाला टेंपररी कप्तान

भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत और ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के बीच मेलबर्न टेस्ट में अलग ही जुबानी जंग चल रही है. दोनों एक दूसरे का ध्यान बल्लेबाजी के समय हटाने के लिए कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं. मैच के चौथे दिन भी ऐसा ही कुछ दिखाई दिया.

जैसे ही 33 साल टिम पेन स्ट्राइक पर आए पंत ने विकेट के पीछे से स्लेजिंग शुरू कर दी. उन्होंने मयंक अग्रवाल को कहा 'टेंपररी कप्तान, आज हमें खास मेहमान मिले हैं, मयंक क्या तुमने टेंपररी कप्तान के बारे में सुना है. मैं तो देख रहा हूं.' स्टीव स्मिथ के बॉल टेंपरिंग के कारण बैन होने के बाद टिम पेन को कप्तानी का कार्य़भार दिया गया है और ऋषभ पंत इसी पर उन्हें ताना मार रहे थे पंत यही नहीं रुके  जब रवींद्र जडेजा गेंदबाजी कर रहे थे तो उन्होंने जडेजा से कहा, 'तुम्हें टिम पेन का विकेट हासिल करने के लिए कुछ खास करने की जरूरत नहीं है. उन्हें बातें करना पसंद है और वहीं कर सकते हैं'. हालांकि इस ओवर के बाद पंत को अंपायर इयान गोल्ड द्वारा समझाते हुए दिखाई दिए. जबकि पेन को तीसरे दिन ऐसा करने के लिए कोई चेतावनी नहीं दी गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi