S M L

IND vs AUS: पूरी तरह से फिट हुए पांड्या, बॉक्सिंग डे टेस्‍ट से पहले टीम इंडिया से जुड़ेंगे!

सितंबर में पांड्या चोटिल हो गए थे और तब से वह टीम से बाहर चल रहे हैं

Updated On: Dec 17, 2018 11:18 AM IST

FP Staff

0
IND vs AUS: पूरी तरह से फिट हुए पांड्या, बॉक्सिंग डे टेस्‍ट से पहले टीम इंडिया से जुड़ेंगे!

भारतीय टीम ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों टेस्‍ट की टेस्‍ट सीरीज में 1-0 से आगे हैं. हालांकि पर्थ टेस्‍ट में टीम पहली पारी में पिछड़ गई है और लगातार संघर्ष कर रही है. टीम को इस समय ऑस्‍ट्रेलिया में हार्दिक पांड्या कमी भी खल रही हैं, जो बल्‍ले और गेंद दोनों से  कंगारुओं को परेशान कर सकते हैं.

लंबी चोट के बाद पांड्या भी पूरी तरह फिट हो गए हैं औ रणजी ट्रॉफी में उन्‍होंने अपनी फिटनेस का एक नमूना भी पेश कर दिया था. जिसके बाद संभावना जताई जा रही है कि बॉक्सिंग डे टेस्‍ट से पहले पांड्या भारतीय टीम से जुड़ जाएंगे. इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के मुताबिक चयन कमिटी ने इसे पांड्या पर छोड़ दिया है, कि वह ऑस्‍ट्रेलिया में टीम से कब जुड़ना चाहते हैं. एक बार फिट और तैयार होने के बाद  पांड्या को ऑस्‍ट्रेलिया भेजने के लिए टीम मैनेजमेंट ने पहले ही राष्‍ट्रीय चयन समिति को बताया दिया था.

सितंबर में एशिया कप के दौरान कमर में चोट लगने के बाद से ही पांड्या टीम से बाहर चल रहे हैं. चोट से उभरने के बाद उन्‍होंने पहला मैच खेलते हुए रणजी ट्रॉफी में बड़ौदा के लिए शानदार प्रदर्शन किया. मुंबई के खिलाफ पहले 81 रन देकर पांच विकेट लिए तो बाद में 73 रन की पारी खेली. जिस समय पांड्या मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में अपनी फिटनेस साबित कर रहे थे, उसी समय स्‍टेडियम में  राष्‍ट्रीय चयनकर्ता सरनदीप सिंह उनकी गेंदबाजी देखने के लिए मौजूद थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi