S M L

IND vs AUS: जीत की खुशी में यह तक भूल गए शास्‍त्री कि दुनिया उन्‍हें LIVE देख रही है

शास्‍त्री ने मैच के बाद लाइव शो में कुछ ऐसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर फैंस उनका मजाक उड़ा रहे हैं

Updated On: Dec 10, 2018 01:29 PM IST

FP Staff

0
IND vs AUS: जीत की खुशी में यह तक भूल गए शास्‍त्री कि दुनिया उन्‍हें LIVE देख रही है

एडिलेड टेस्‍ट में जीत भारत के काफी करीब थी. ऑस्‍ट्रेलिया के पुछल्‍ले बल्‍लेबाजों ने भारत के नाक के दम कर दिया और उनसे जीत छिनने के करीब पहुंच गए थे. हालांकि अश्चिन ने आखिरी विकेट चटकर भारत को 31 रनों से जीत दिला दी. काफी मुश्किल से मिली इस जीत की खुशी कप्‍तान विराट कोहली के चेहरे पर साफ दिखी. यही नहीं कोच रवि शास्‍त्री के तो जबान पर भी इस जीत की खुशी देखने को मिली. वह इस जीत में इस कदर खो गए कि यह बात भूल गए कि वह लाइव प्रोग्राम में जो कुछ भी कह रहे हैं, उसे पूरी दुनिया देख भी रही है और सुन भी रही है. अगर उन्‍हें यह याद होता तो मैच के बाद उन्‍होंने जो गंदी बात की, शायद नहीं करते. जिसके कारण वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं. सुनील गावस्‍कर के साथ लाइव शो में शास्‍त्री ने ऐसे शब्‍द इस्‍तेमाल किए, जिन्‍हें लिखा नहीं जा सकता.

गौरतलब है कि एडिलेड में भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया को 31 रन से हराकर टेस्‍ट सीरीज का विजयी आगाज किया. भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया को 323 रनों का लक्ष्‍य दिया था, जिसके जवाब में मेजबान 291 रन ही बना सकी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi