S M L

India vs Australia, Boxing day Test: ऑस्ट्रेलिया ने अपनी गेंदबाजी की ताकत बढ़ाई!

मेलबर्न टेस्ट से एक दिन पहले ऑस्ट्रेलिया ने किया अपनी टीम का ऐलान, मिचेल मार्श टीम में शामिल

Updated On: Dec 25, 2018 11:09 AM IST

FP Staff

0
India vs Australia, Boxing day Test:  ऑस्ट्रेलिया ने अपनी गेंदबाजी की ताकत बढ़ाई!

बुधवार से मेलबर्न में शरू हो रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट के लए टीम इंडिया ने जहां अपनी प्लेइंग इलेवन में तीन बदलाव किए हैं वहीं मेजबान टीम ने भी एक बदलाव किया है.  एडिलेड में मिली हार के बाद पर्थ में उसी प्लेइंग इलेवन के साथ उतरने वाली कंगारू टीम में इस बार अपनी टीम में एक नए खिलाड़ी को शामिल कर लिया है.

मेजबान टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में पीटर हैंड्सकॉम्ब की जगह मिचेल मार्श को जगह दी है. मार्श टीम के उपकप्तान हैं लेकिन पिछले दो टेस्ट मैचों में प्लेइंग इलेवन में जगह नही पा सके थे. इन दो टेस्ट मैचों में हैंड्सकॉम्ब ने बस 34,14, 7 और 13 रन ही बनाए लिहाजा उनकी जगह अब मिचेल मार्श टीम में शामिल हुए हैं.

 

मार्श के टीम में शामिल होने की वजह उनकी बॉलिंग की उपयोगिता भी है. मैच से एक दिन पहले टीम का ऐलान करते हुए कप्तान टिम पेन ने कहा, ‘ यह एक बड़ी सीरीज है और मुझे लगता है कि गेंदबाजों पर काफी वर्कलोड है. इसे कम करने के लिए हमें मिचेल मार्श की जरूरत है.’

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन – एरॉन फिंच, मार्क्स हैरिस, उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श टिम पेन, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नैथन लायन और जोश हेजलवुड.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi