S M L

India vs Australia: भारत के खिलाफ आॅस्ट्रेलिया ने दिया अपने अनुभवी खिलाड़ियों को आराम

भारतीय टीम 21 नवंबर को ब्रिस्बेन में टी20 मैच के साथ अपने अभियान का आगाज करेगी

Updated On: Nov 08, 2018 10:52 AM IST

FP Staff

0
India vs Australia: भारत के खिलाफ आॅस्ट्रेलिया ने दिया अपने अनुभवी खिलाड़ियों को आराम
Loading...

क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया ने भारत और साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 स्क्वॉड की घोषणा कर दी है, जिसमें अपने अनुभवी खिलाड़ी मिचेल स्टार्क, नैथन लायन और मिचेल मार्श को आराम दिया है.

वही पीटर सिडल की गैर मौजूदगी में मार्कस स्टोइनिस और जेसन को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 17 नंवबर को खेले जाने वाले एक मात्र टी20 मैच और भारत के खिलाफ 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. मार्कस अभी हाल में यूएई में खेले गए टी20 मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हैं. जेएलटी कप और प्राइम मिनिस्टर इलेवन मैच में जेसन ने अपनी फिटनेस दिखाई, जिसके दम पर वह भी टीम में जगह बनाने में सफल रहे.

कोच जस्टिन लैंगर ने कहा कि सीनियर खिलाड़ियों को टीम में नहीं लेने का फैसला आगे के व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए लिया गया है. उन्होंने कहा कि हम जानते थे यूएई के दौरे के बाद हमें स्वदेश में लंबे सत्र से गुजरना है और  इसके बाद विश्व कप और एशेज खेलनी है, इसलिए हमें अपनी टी20 टीम और आगामी टेस्ट श्रृंखला की तैयारी के बीच सही संतुलन बनाना है इसीलिए हमे अपनी सर्वश्रेष्ठ टी20 टीम और आने वाले टेस्ट सीरीज की तैयारियों के बीच संतुलन बनाना होगा. साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 टूर मैच 14 नवंबर को खेला जाएगा, जिसके लिए क्रिकेट आॅस्ट्रेलिया इलेवन टीम की कप्तानी मैकडरमट को दी गई है.

टीम: एरोन फिंच (कप्तान), एलेक्स कैरी, एस्टन एगर, जेसन बेरेनडॉफ, नाथन कूल्टर नाइल, क्रिस लिन, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडरमट, डी आर्की शॉर्ट, बिली स्टेनलेक, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाइ, एडम जांपा.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi