S M L

India vs Australia Perth Test: आखिर क्यों हारी हुई टीम पर ही लगाया ऑस्ट्रेलिया ने दांव

एडिलेड में मिली नाकामी के बावजूद एरॉन फिंच और मिचेल स्टार्क को मिली प्लेइंग इलेवन में जगह

Updated On: Dec 13, 2018 04:10 PM IST

FP Staff

0
India vs Australia Perth Test: आखिर क्यों हारी हुई टीम पर ही लगाया ऑस्ट्रेलिया ने दांव

भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया भले ही 0-1 से पिछड़ गई हो लेकिन  उसने दूसरे मुकाबले के लिए उसी टीम पर दांव लगाया है जिसे भारत ने एडिलेड में पराजित किया था.

पर्थ में दूसरे टेस्ट से एक दिन पहले टीम इंडिया ने जहां अंतिम 13 खिलाड़ियों के नामों का आलान किया वहीं कंगारू कप्तान टिम पेन ने अपनी प्लेइंग इलेवन के पत्ते खोल दिए. टिम पेन के इस ऐलान का मतलब है कि पहले टेस्ट में बुरी तरह से फ्लॉप होने वाले सलामी बल्लेबाज एरॉन फिंच को पर्थ में भी खेलने का मौका मिलेगा.

यह भी पढ़ें: India vs Australia, 2nd Test at Perth : क्या ऑस्ट्रेलिया को उसी के दांव से मात दे पाएगी कोहली की टीम!

फिंच एडिलेड टेस्ट की पहली पारी में तीन गेंदें खेल कर जीरो पर और दूसरी पारी में 11 रन पर आउट हुए थे. लगता है कि टिम पेन को भी टीम में अपनी पोजिशन पर मंडरा रहे खतरे का अहसास हो गया है, गुरुवार को नेट्स पर उन्होंने जमकर प्रैक्टिस की . खास बात यह है कि ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज रहे रिकी पोंटिंग इस दौरान उन्हें लगातार टिप्स देते रहे.

टीम का ऐलान करते हुए टिम पेन का कहना था कि फिंच को को बस एक बड़ी पारी की दरकार है. उनका कहना था, ‘फिंच एक बेहतरीन इंटरनेशनल खिलाड़ी है. यूएई में उन्होंने जोरदार बल्लेबाजी की थी. उन्हें बस एक बड़ी पारी और आत्मविश्वास की दरकार है.’

इसके अलावा टिम पेन ने अपेन तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क का भी बचाव करते हुए कहा कि उनकी आलोचना करना गलत है और उन्हें भी टीम में बरकरार रखा गया है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi