S M L

Ind vs Aus: मयंक अग्रवाल का मजाक उड़ाने के लिए कमेंटेटर ओ'ओकीफ ने मांगी माफी

कैरी ओकीफ ने मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने रणजी ट्रॉफी में जो तिहरा शतक लगाया था वो कैंटीन में काम करने वाले लोगों और वेटर्स के खिलाफ बनाया था

Updated On: Dec 27, 2018 02:33 PM IST

Bhasha

0
Ind vs Aus: मयंक अग्रवाल का मजाक उड़ाने के लिए कमेंटेटर ओ'ओकीफ ने मांगी माफी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर कैरी ओ'ओकीफ ने तीसरे क्रिकेट टेस्ट के दौरान भारतीय बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के फर्स्ट क्लास करियर का मजाक बनाने के लिए माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा डेब्यू कर रहे बल्लेबाज का अपमान करना नहीं था.

पूर्व स्पिनर ओ'ओकीफ ने ‘फाक्स क्रिकेट’ के लिए कमेंटेटर की भूमिका निभाते हुए क्रिकेटर कैरी ओकीफ ने मयंक अग्रवाल की बल्लेबाजी पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने रणजी ट्रॉफी में जो तिहरा शतक लगाया था वो कैंटीन में काम करने वाले लोगों और वेटर्स के खिलाफ बनाया था. यही नहीं ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्क वॉ ने भी भारतीय क्रिकेट की बेइज्जती की. मार्क वॉ ने बयान दिया कि भारत में 50 से ज्यादा का औसत दरअसल 40 के बराबर होता है. हालांकि मयंक अग्रवाल ने अपनी पारी से सबको शांत कर दिया. मयंक ने अपने डेब्यू पर 76 नों की पारी खेलकर भारत को सधी हुई शुरुआत दी.

यह भी पढ़ें-Ind vs Aus: टिम पेन रोहित से लगाई शर्त, कहा अगर छक्का लगा तो मुंबई इंडियंस की ओर से खेलूंगा

इस टिप्पणी के लिए ओकीफी की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई और ऑस्ट्रेलिया के लिए 24 टेस्ट खेलने वाले इस क्रिकेटर ने अग्रवाल पर टिप्पणी करने के लिए गुरुवार को माफी मांगी जिन्होंने अपने पहले ही टेस्ट में 76 रन की पारी खेली. यहां स्थानीय मीडिया ने उनके हवाले से कहा, ‘मैं भारत में फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अग्रवाल द्वारा बनाए रनों का जिक्र कर रहा था और इस पर प्रतिक्रिया हुई.’

उन्होंने कहा,‘मैं किसी भी तरह से उसके स्तर को कमतर नहीं बता रहा था. काफी रन बनाए गए और अगर किसी को बुरा लगा तो मैं इसके लिए माफी मांगता हूं.’ सत्ताइस साल के अग्रवाल भारतीय घरेलू सर्किट में कर्नाटक की ओर से खेलते हैं और उनका औसत 50 रन के आसपास है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi