S M L

हार से परेशान ऑस्ट्रेलिया टीम को एक और झटका, चोट के कारण ये खिलाड़ी पूरी सीरीज से बाहर

एश्टन एगर चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर

FP Staff Updated On: Sep 25, 2017 04:06 PM IST

0
हार से परेशान ऑस्ट्रेलिया टीम को एक और झटका, चोट के कारण ये खिलाड़ी पूरी सीरीज से बाहर

भारत के हाथों लगातार हार झेल रही ऑस्ट्रेलिया टीम को तीसरे वनडे में मिली हार के बाद बड़ा झटका लगा है. टीम अभी सीरीज गंवाने के दर्द से बाहर भी नहीं निकल पाई थी कि टीम का एक खिलाड़ी चोटिल होने के कारण पूरे दौरे से बाहर हो गया.

दरअसल, तीसरे वनडे में फील्डिंग के दौरान एश्टन एगर की उंगली पर चोट लग गई थी, जिसके कारण वो अब आने वाले मैचों में ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा नहीं होंगे. एगर की चोट पर टीम के फिजियो ने कहा कि एगर की उंगली टूट गई है और उन्हें इलाज की जरूरत है.

एशेज से ठीक पहले एगर का चोटिल होना ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ा झटका है. माना जा रहा है कि अब भारत के खिलाफ बाकी बचे मैचों के लिए एडम जाम्पा की वापसी हो सकती है हालांकि एगर भारत के खिलाफ इस सीरीज में अब तक कुछ खास नहीं कर पाए थे.

एगर ने दूसरे वनडे में 54 रन देकर 1 और तीसरे वनडे में 71 रन देकर 1 विकेट लिया था. एगर को 2 मैचों में 2 ही विकेट हासिल हुए थे और वो काफी महंगे भी साबित हुए थे. भारत में ऑस्ट्रेलिया का खराब सफर जारी है और टीम शुरुआती 3 मैच हारकर पहले ही सीरीज हार चुकी है.

टीम सिर्फ कुछ ही खिलाड़ियों पर निर्भर नजर आ रही है. टीम के मिडिल ऑर्डर में साफ तौर पर एक फिनिशर की कमी महसूस हो रही है. स्टीवन स्मिथ की कप्तानी में ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत में टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज भी गंवा बैठी है.

इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया का विदेशी धरती पर हार का सिलसिला रुक नहीं रहा है और टीम लगातार 13 मैचों से विदेश में जीत दर्ज नहीं कर पाई है. अब ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ अगला मैच गुरुवार को खेलना है. ऑस्ट्रेलिया का इरादा इस मैच को जीतकर जीत की पटरी पर वापस लौटने का होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi