S M L

Ind vs Aus: विराट कोहली को आउट करार देने पर 'शहंशाह' हो गए नाराज

महानायक अमिताभ बच्‍चन ने विराट को गलत आउट दिए जाने पर 'ट्विटर अपनी नाराजगी जाहिर की

Updated On: Dec 16, 2018 10:24 PM IST

FP Staff

0
Ind vs Aus: विराट कोहली को आउट करार देने पर 'शहंशाह' हो गए नाराज

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पर्थ टेस्ट में शतक जड़ा हालांकि भारतीय टीम इसके बावजूद केवल 283 पर ही ऑलआउट हो गई. कोहली का विकेट टीम के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हो गया. इसके साथ ही कोहली का आउट होना पूरे सोशल मीडिया पर बहस की वजह बन गया. ऑस्ट्रेलिया की बढ़त 175 रन की हो गई है. क्रिकेट के जानकार मान रहे हैं कि यहां 300 से ज्‍़यादा का स्‍कोर टीम इंडिया की हार की वजह बन सकता है.

हर कोई विराट के शतक के साथ-साथ उनके आउट होने की भी चर्चा कर रहा है. कोहली के नॉआउट होने से अमिताभ बच्चन भी नाराज नजर आए. महानायक अमिताभ बच्‍चन ने विराट को गलत आउट दिए जाने पर अपनी नाराजगी व्‍यक्‍त की है.

बिग बी ने ट्विटर पर लिखा, ' विराट आप नॉट आउट थे...नॉट आउट.' जबकि अमिताभ ने डीआरएस को 'दिशाहीन रूहानी संकेत' करार दिया है.

भारतीय पारी के 93वें ओवर में पैट कमिंस की एक गेंद पर दूसरी स्लिप पर खड़े पीटर हैंड्सकॉम्ब ने विराट (123) का कैच पकड़ लिया. हैंड्सकॉम्ब ने दांई ओर झुकते हुए कैच लिया, लिहाजा इसे देखकर एक पल के लिए ऐसा लगता है कि मानो गेंद ने पहले मैदान पर टप्पा खाया हो और फिर उनके हाथों में पहुंची हो.

इसके बाद थर्ड अंपायर से मदद ली गई.अलग-अलग एंगल से कई बार वीडियो फुटेज को देखा गया, लेकिन इसके बावजूद तीसरे अंपायर किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सके. वीडियो फुटेज देखकर कुछ भी कहना मुश्किल था. ऐसे में तीसरे अंपायर ने धर्मसेना के फैसले को मानते हुए विराट को आउट करार दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने अंपायरों की धज्जियां उड़ा दीं. जबकि कमेंट्री के दौरान भी विराट कोहली के आउट होने का मुद्दा छाया रहा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi