S M L

India vs Australia 1st Test: सचिन के किस तंज पर कोच लैंगर को देनी पड़ी सफाई!

एडिलेड टेस्ट में कंगारू टीम को लेकर सचिन ने ट्विटर के जरिए साधा था निशाना

Updated On: Dec 08, 2018 10:30 AM IST

FP Staff

0
India vs Australia 1st Test: सचिन के किस तंज पर कोच लैंगर को देनी पड़ी सफाई!

कुछ साल पहले जस्टिन लैंगर उस ऑस्ट्रेलियाई टीम के मेंबर थे जिसे हराना सबसे कठिन काम था. वहीं इस टीम को अगर कोई बल्लेबाज टक्कर देता था तो वह थे सचिन तेंदुलकर. मैदान पर कई यह दोनों खिलाड़ी टक्कर में रहे होंगे लेकिन अब एक बार फिर यह दोनों दिग्गज बल्लेबाज आमने सामने हैं.

दरअसल भारत ऑस्ट्रेलिया सीरीज में एडीलेड टेस्ट के दौरान सचिन ने ट्विटर के जरिए कंगारू टीम पर जोरदार हमला किया है जिसका जवाब कंगारू कोच जस्टिन लैंगर ने दिया है.

यह भी पढ़ें: कोहली की किस हरकत पर टेंशन में आ गए कंगारू कोच लैंगर

सचिन ने इस टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम की डिफेंसिव बल्लेबाजी पर जोरदार हमला किया . खेल के दूसरे दिन मेजबान टीम सात विकेट पर 191 रन ही बना सकी तो सचिन ने ट्वीट कर लिखा, ‘ मैने कभी भी किसी भी ऑस्ट्रेलियाई टीम को इतना रक्षात्मक खेलते हुए नहीं देखा. टीम इंडिया को इन हालात का फायदा उठाते हुए इस मैच पर अपनी पकड़ ढीली नहीं करनी चाहिए.’

 

सचिन के इस हमले का जवाब लैंगर ने एसईएन से बात करते हुए दिया है. उनका कहना है, ‘ हां मैंने सचिन की ट्वीट देखी. मैं यही कहना चाहुंगा कि सचिन जब भी ऑस्ट्रेलिया में खेलने आए तब उन्हें एलन बॉर्डर या डेविड बून जैसे खिलाड़ी खेलने को मिले जिनका मिला जुला अनुभव 300-400 टेस्ट मैचों का था. अभी की टीम के लड़के टेस्ट क्रिकेट के हिसाब से छोटे हैं. ये लड़के अभी संघर्ष कर रहे हैं और टेस्ट क्रिकेट को समझ रहे हैं.

लैंगर का कहना है कि उन्हें पता था कि दूसरे दिन के खेल के बाद ऐसी बातें होंगी सचिन ने कहीं लेकिन अगर यह बातें हमाकरे खिलाड़ियों को प्रभावित करती है तो इससे बुरी बात कोई नहीं हो सकती. हालांकि उन्होंने माना कि अगर अश्विन के खिलाफ उनकी टीम थोड़ी और आक्रामक सोच के साथ बल्लेबाजी कर सकती थी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi