S M L

India vs Australia Sydnety Test : मयंक अग्रवाल से क्यों निराश हुए उनके कोच!

सिडनी टेस्ट में मयंक अग्रवाल ने खेली 77 रन की पारी

Updated On: Jan 03, 2019 02:08 PM IST

Bhasha

0
India vs Australia Sydnety Test : मयंक अग्रवाल से क्यों निराश हुए उनके कोच!

भारत के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के कोच इरफान सैत अपने शिष्य के आस्ट्रेलिया में चल रही टेस्ट सीरीज में दूसरी बार शतक चूकने से दुखी हैं लेकिन इस बात से खुश हैं कि वह टीम में अपनी जगह पक्की कर रहा है.

सैत ने कहा, ‘मैं उसके आउट होने से दुखी हूं, लेकिन मैं खुश हूं कि मयंक ने टीम में अपना स्थान लगभग पक्का कर दिया है. उसकी निरंतरता देखिए. उसके अब ऑस्ट्रेलिया में अभी तक खेली गयी तीन पारियों में दो अर्धशतक हो गये हैं और 42 रन भी हैं.’ बेंगलुरू का यह खिलाड़ी 77 रन की पारी खेलने के बाद छक्का लगाने के प्रयास में आउट हो गया.

सैत ने कहा, ‘वह फिर से छक्का लगाने के प्रयास में आउट हो गया. उम्मीद करता हूं कि वह इससे सीख लेगा और आगे आने वाली पारियों में ऐसे शॉट खेलने से बचेगा। फिर भी, मैंने उसकी हर गेंद खेलने का लुत्फ उठाया.’ यह पूछने पर कि पृथ्वी शॉ जब चोट से वापसी करेंगे तो अग्रवाल को मुंबई के इस युवा खिलाड़ी के लिये जगह बनानी होगी तो सैत ने कहा कि जो सलामी बल्लेबाज विफल रहेगा, उसे टीम से हटा देना चाहिए. पृथ्वी टेस्ट सरीज से पहले भारत के चार दिवसीय मैच के दौरान बाउंड्री पर कैच लेने की कोशिश करते हुए चोटिल हो गए थे.

अग्रवाल ने मेलबर्न में टेस्ट में डेब्यू करते हुए पहली पारी में 76 रन बनाए थे जिससे भारतीय टीम ने सात विकेट पर 443 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. दूसरी पारी में वह 42 रन बनाकर टॉप स्कोरर रहे थे और ये रन भारत के मेलबर्न टेस्ट अपने नाम करने में अहम साबित हुए थे.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi