S M L

Ind vs Aus: देखिए अजिंक्य रहाणे का शानदार कैच जिसने जीत लिया सबका दिल

भारत अब भी ऑस्ट्रेलिया से 386 रन आगे है और चौथे दिन वह ऑस्‍ट्रेलिया को जल्‍दी आउट करने के इरादे से उतरेगा

Updated On: Jan 05, 2019 03:17 PM IST

FP Staff

0
Ind vs Aus: देखिए अजिंक्य रहाणे का शानदार कैच जिसने जीत लिया सबका दिल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे सिडनी टेस्ट के तीसरे दिन भारत मजबूत स्थिति में पहुंच चुका है. ऑस्ट्रेलिया अपनी पहली पारी में फॉलोऑन से बचने के लिए संघर्ष कर रही है. उनकी पारी के दौरान भारतीय बल्लेबाज अजिंक्‍य रहाणे ने शानदार कैच लिया जिसने फैंस का दिल जीत लिया.

ऑस्‍ट्रेलिया की पारी के 52वें ओवर में रहाणे ने शमी के ओवर की चौथी गेंद पर मार्नस लबुशेन (38) का शॉर्ट मिडविकेट पर बेहतरीन कैच लपका. इसके बाद ना सिर्फ टीम इंडिया का जश्‍न देखने लायक था बल्कि कमेंटेटर भी उनकी तारीफ करने में जुट गए. जबकि देखते-देखते रहाणे ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे और उनके फैंस ने उन्‍हें खास अंदाज में सलाम किया.

भारत के पहली पारी के स्‍कोर (622/7 घोषित) का जवाब देने उतरी ऑस्‍ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 236 रन पर छह विकेट गंवा दिए हैं और वह फॉलोआन बचाने के लिए संघर्ष कर रही है. भारत अब भी ऑस्ट्रेलिया से 386 रन आगे है और चौथे दिन वह ऑस्‍ट्रेलिया को जल्‍दी आउट करने के इरादे से उतरेगा. खराब रोशनी के कारण तीसरे दिन का खेल जल्दी खत्म कर दिया गया था. अब चौथे दिन का खेल आधा घंटा पहले शुरू होगा. पीटर हैंड्सकॉब (नाबाद 28) और पैट कमिंस (नाबाद 25) ने अब सातवें विकेट के लिए 38 रन जोड़े हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi