S M L

IND vs AUS: भारतीय बल्‍लेबाजों को परेशान करने ऑस्‍ट्रेलियाई टीम में आया यह गेंदबाज, दो साल बाद हुई वापसी

इस तेज गेंदबाज को चोटिल बिली स्‍टानलैक की जगह टीम में शामिल किया गया है.

Updated On: Nov 24, 2018 11:00 AM IST

FP Staff

0
IND vs AUS: भारतीय बल्‍लेबाजों को परेशान करने ऑस्‍ट्रेलियाई टीम में आया यह गेंदबाज, दो साल बाद हुई वापसी

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच चल रहे टी20 सीरीज में मेजबान 1-0 से आगे चल रही है. सीरीज जीतने के लिए उसके तीसरा टी20 मैच अपने नाम करना होगा. वहीं भारतीय टीम ने बारिश की वजह से दूसरा टी20 धुलने के बाद सीरीज जीत की उम्‍मीद छोड़ दी है और अब उसकी कोशिश सीरीज 1-1 से बराबर करने पर है, लेकिन  उनके लिए यह अब और भी मुश्किल हो गया है.

क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने रविवार को खेले जाने वाले तीसरे टी20 मैच के लिए अपने सबसे प्रमुख और भारतीय बल्‍लेबाजों के लिए हमेशा परेशानी खड़े करने वाले तेज गेंदबाज को टीम में शामिल कर लिया है. इस तेज गेंदबाज की ऑस्‍ट्रेलिया टी20 टीम में करीब दो साल बाद वापसी हुई है और यह मिचेल स्‍टार्क. जिनका भारतीय टीम के बल्‍लेबाजों के साथ हमेशा ही 36 का आकंड़ा चलता है. स्‍टार्क को चोटिल बिली स्‍टानलैक की जगह टीम में मौका दिया गया है.

MELBOURNE, AUSTRALIA - DECEMBER 24:  Mitchell Starc bowls  during an Australian nets session on December 24, 2016 in Melbourne, Australia.  (Photo by Darrian Traynor/Getty Images)

बिली दूसरे टी20 मैच से पहले चोटिल हो गए थे. कैंचिंग ड्रिल करते समय उनके टखने में चोट आ गई थी, जिस वजह से मेलबर्न में हुए दूसरे मैच में उनकी जगह नाथन नाइल को टीम में शामिल किया गया था और अब उन्‍हें तीसरे मैच से बाहर कर दिया गया है. स्‍टार्क को सिडनी मैच के लिए 13 सदस्‍यीय टीम में शामिल किया गया है. 28 वर्षीय स्‍टार्क ने सितंबर 2016 में पिछला इंटरनेशनल टी20 मैच खेला था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi